Snapchat के यूजर्स में हुई बढ़ोत्तरी, पढ़े जानकारी
Snapchat के यूजर्स में हुई बढ़ोत्तरी, पढ़े जानकारी
Share:

साल 2019 की पहली तिमाही में फोटो मैसेजिंग एप स्नैपचैट ने 40 लाख नए यूजर्स जोड़े हैं, तथा 32 करोड़ डॉलर का राजस्व दर्ज किया है, जोकि साल-दर-साल आधार पर 39 फीसदी की वृद्धि दर है. कंपनी ने वाल स्ट्रीट के अनुमानों को इस तरह से पीछे छोड़ दिया है.यह ऐप लॉच होने के कुछ समय मे ही दुनिया मे लोकप्रियता के पायदान पर आगे बढ़ने लग गया था.

Flipkart सेल में मिल रहा भारी डिस्काउंट, इन स्मार्टफोन पर छूट

स्नैपचैट के दैनिक सक्रिय यूजर्स की संख्या समीक्षाधीन अवधि में पिछली तिमाही के 18.6 करोड़ से बढ़कर 19 करोड़ हो गई, लेकिन साल 2018 की पहली तिमाही की 19.1 करोड़ की संख्या से कम रही. कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी इवन स्पीगल ने मंगलवार देर रात एक बयान में कहा, 'पहली तिमाही में हमने हमारे सभी कारोबार में मजबूत नतीजे दर्ज किए हैं, क्योंकि दैनिक सक्रिय यूजर्स और राजस्व दोनों में वृद्धि दर्ज की गई.'उन्होंने कहा, 'हमारा नया एंड्रायड एप्लिकेशन हर किसी के लिए उपलब्ध है.'

BSNL अपने यूजर को मात्र Rs 53 रु में दे रहा बहुत अधिक डाटा, ये है वैधता

कंपनी के अनुसार नया एप 25 फीसदी छोटा है,औसतन 20 फीसदी तेजी से खुलता है, और अधिक कुशल नवाचार के लिए इसे संशोधित किया गया है. कंपनी ने 10 नए स्नैप ऑरिजिनल शोज की भी घोषणा की, जिसका प्रसारण मई से शुरू होगा. 450 से ज्यादा प्रीमियम कंटेट चैनल्स की कंपनी दुनिया भर में पेशकश करती है. आने वाल सालो मे कंपनी के ​यूजर मे और भी बढ़ोत्तरी होने का अनुमान लगाया जा रहा है.

Gaana बना भारत में सबसे ज्यादा सुना जाने वाला म्यूजिक ऐप, जानिए क्यों

Xiaomi LED Bulb को स्मार्टफोन से कर करते है कंट्रोल, ये होगी अन्य खासियत

भारतीय बाज़ार में Xiaomi Redmi Y3 and Redmi 7 हुआ पेश, कीमत है बहुत कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -