Apple Online Channel हुआ लॉन्च, इतने यूजर ने किया सब्सक्राइब
Apple Online Channel हुआ लॉन्च, इतने यूजर ने किया सब्सक्राइब
Share:

Apple ने भी गुपचुप तरीके से डिजिटल प्लेटफॉर्म की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए अपना आधिकारिक YouTube चैनल लॉन्च कर दिया है. Apple के इस YouTube चैनल पर सभी फिल्मों के साथ ही साथ टेलीविजन के कई शोज दिखाए जाएंगे. चैनल पर अपलोड वीडियो को देखकर लगता है कि, एक महीने पहले ही ऐपल ने ये चैनल लॉन्च कर दिया था. इस चैनल के माध्यम से कंपनी को अपने प्रोडक्ट को प्रसार प्रचार करने मे मदद मिलने वाली है.

BSNL अपने यूजर को मात्र Rs 53 रु में दे रहा बहुत अधिक डाटा, ये है वैधता

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस चैनल पर तमाम फिल्में, टेलीविजन पर आने वाले हर तरह के शो, स्पेशल इंटरव्यू, एचबीओ के गेम्स ऑफ थ्रोन्स जैसे शो भी देखे जा सकेंगे. MacStories के अनुसार ऐपल के चैनल पर दिखाए जाने वाले सभी शो और फिल्में विज्ञापन-मुक्त हो सकते हैं. हैरानी की बात यह है कि अब तक जितने भी वीडियो ऐपल के चैनल पर दिखाए गए हैं, बहुत ही कम व्यूज उनको अब तक मिले हैं.

Vivo V15 की कीमत में हुई भारी कटौती, इतना मिल रहा डिस्काउंट

इस चैनल को लगभग 8 हजार लोगों ने ही अब तक सस्क्राईब किया है. बताते चलें कि, पिछले दिनों कंपनी ने ऐपल टीवी प्लस लॉन्च करने की घोषणा की थी. इसकी सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसमें दर्शकों को ढेरों ऑरिजनल कंटेंट देखने को मिलेंगे. इसके लिए कंपनी ने कई बड़े स्टार्स से साझेदारी की है. ऐपल टीवी प्लस एक स्ट्रीमिंग सर्विस है जो लगभग नेटफ्लिकस जैसा ही होगा. हालांकि इसमें ऑरिजनल कंटेंट ज्यादा मिलने की संभावना है. कंपनी ने इसे भारत सहित दुनिया भर के लगभग 100 देशों में लॉन्च करने की योजना बनाई है. इस प्लान को मुर्तरूप देने के बाद चैनल पर कंपनी के सस्क्राईब तेजी से ग्रोथ होने की उम्मीद की जा सकती है.

Gaana बना भारत में सबसे ज्यादा सुना जाने वाला म्यूजिक ऐप, जानिए क्यों

Xiaomi LED Bulb को स्मार्टफोन से कर करते है कंट्रोल, ये होगी अन्य खासियत

भारतीय बाज़ार में Xiaomi Redmi Y3 and Redmi 7 हुआ पेश, कीमत है बहुत कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -