Sony लॉन्च करने वाला है लग्जरी टीवी, ये है डेट
Sony लॉन्च करने वाला है लग्जरी टीवी, ये है डेट
Share:

अपने हाई-एंड टेलीविजन मॉडल्स के साथ सोनी अपने 2019 के लाइन-अप को लांच करने वाली है, जिसमें 98 इंच के 8के टीवी की कीमत 70,000 डॉलर है, जो कि भारत में 50 लाख रुपये में मिलेगा. यह कीमत ऑडी ए3, बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज और मर्सिडीज-बेंज सीएलए जैसे कई लक्जरी कारों से भी ज्यादा है. इस ​टीवी की कीमत मे आप दस से अधिक मारूति कारो को आसानी से खरीद सकते है. काफी लंबे समय से कंपनी इस टीवी को बनाने पर काम कर रही थी.

Flipkart सेल में मिल रहा भारी डिस्काउंट, इन स्मार्टफोन पर छूट

सोनी का मास्टर सीरीज जेड9जी मंगलवार को एनगैजेट की रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि इस साल जून में रिलीज होगी।यह टीवी एक्स1 अल्टीमेट प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसे 8के आउटपुट्स के लिए 3.3 करोड़ पिक्सल्स को संभालने के लिए ऑप्टिमाइज्ड किया गया है. इस टीवी में 8के एक्स-टेंडेड डायनेमिक रेंज पीआरओ और बैकलाइट मास्टर ड्राइव के साथ फुल-ऐरे लोकल डिमिंग फीचर है.

BSNL अपने यूजर को मात्र Rs 53 रु में दे रहा बहुत अधिक डाटा, ये है वैधता

​​दुनिया मे सोनी सबसे विश्वनीय ब्रांड है यह कंपनी बहुत से क्षेत्र मे काम करती है अगर बात करे इसके गेमींग जोन की इसके प्रोडक्ट अन्य प्रतिस्पर्धी कंपनी की तुलना मे यूजर के बीच अधिक लो​कप्रिय है भारत मे भी इस ब्रांड के बहुत से चाहने वाले है जिन्हे केवल सोनी ही पंसद आता है चाहे वो फोन हो या लैपटॉप या कुछ और, सोनी ने लग्जरी चीजो का शौक रखने को ध्यान मे रखते हुए इस मंहगी टीवी को बाजार मे ब्रिकी के लिए पेश​ किया जिसके सभी फीचर बहुत जल्दी यूजर के सामने आ जाएगे.

Gaana बना भारत में सबसे ज्यादा सुना जाने वाला म्यूजिक ऐप, जानिए क्यों

Xiaomi LED Bulb को स्मार्टफोन से कर करते है कंट्रोल, ये होगी अन्य खासियत

भारतीय बाज़ार में Xiaomi Redmi Y3 and Redmi 7 हुआ पेश, कीमत है बहुत कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -