इस धारावाहिक की शूटिंग के लिए देवप्रयाग पंहुचे अभिनेता राजीव खंडेलवाल
इस धारावाहिक की शूटिंग के लिए देवप्रयाग पंहुचे अभिनेता राजीव खंडेलवाल
Share:

देवप्रयाग : दूरदर्शन में प्रसारित होने वाले सीरियल ‘रग-रग में गंगा’ धारावाहिक की शूटिंग के लिए फिल्म व टीवी अभिनेता राजीव खंडेलवाल तीर्थनगरी देवप्रयाग पहुंच चुके है। पहाड़ की खूबसूरती से प्रभावित खंडेलवाल ने गोमुख से शुरू होने वाली गंगा यात्रा को जीवन का बेहतरीन अनुभव बताया। स्वच्छ गंगा अभियान के नमामि गंगा प्रोजेक्ट के तहत दूरदर्शन के ‘रग-रग में गंगा’ धारावाहिक  सीरियल की इन दिनों उत्तराखंड में शूटिंग चल रही है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस सीरियल के कुछ शाट्स  अलकनंदा-भागीरथी संगम स्थल, श्री रघुनाथ मंदिर, रामकुंड सहित नक्षत्र वेधशाला संस्थान में फिल्माए गए। फिल्म अभिनेता राजीव खंडेलवाल इस सीरियल में बतौर एंकर है।यहां पहुंचने पर उन्होंने पत्रकारों से अपने अनुभव साझा किए। रग रग में गंगा सीरियल के जरिए उन्हें गंगा को नई दृष्टि से देखने का मौका मिला। उनका कहना है कि आम आदमी गंगा के प्रति आस्था तो रखता है, लेकिन उसके महत्व को नहीं जानता। गंगा से हम बहुत कुछ ले रहे हैं और बदले में उसे गंदगी के सिवाय कुछ नहीं दे रहे हैं।

गंगा सीरियल की निर्देशक दिव्या भारद्वाज ने बताया कि गोमुख से गंगा सागर तक 14 मुख्य स्थानों की संस्कृति को दिखाया जाएगा। अगले वर्ष जनवरी माह से प्रसारित होने वाले सीरियल में गंगा के प्रति आम आदमी में जागरूकता लाने का काम किया जाएगा। 

चार दिनों की शूटिंग के बाद मसूरी से रवाना हुए जॉन, दिया ये संदेश

अम्बानी वेडिंग में रोमांटिक और खूबसूरत नज़र आये निक प्रियंका

यहाँ इंजन के साथ लोगों ने खिंचवाई सेल्फ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -