पाकिस्तानी शो देखने के बाद अपनी भूमिका के लिए तैयार हुई ये टीवी एक्ट्रेस
पाकिस्तानी शो देखने के बाद अपनी भूमिका के लिए तैयार हुई ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी की मशहुर एक्ट्रेस प्रियंका कंडवाल इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि प्रियंका कंडवाल जल्द ही स्टार प्लस के नए सीरियल 'मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव' में दिखाई देंगी. खबरों की माने तो इस सीरियल में वह मारिया खान का किरदार निभाएंगी. गौरतलब है कि प्रियंका कंडवाल टीवी दुनिया की एक मशहूर एक्ट्रेस है जो कई शोज में नजर आ चुकी है. प्रियंका इससे पहले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में डॉ. गौरी और 'जाना ना दिल से दूर' में उन्होंने गौरी का किरदार निभाया था जिन्हे काफी पसंद किया गया था.

वहीं अपने नए शो को लेकर प्रियंका का कहना है कि वह अपने नए शो को लेकर बेहद उत्साहित है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि सीरियल एक मुस्लिम परिवार की कहानी है. सीरियल के केंद्र में एक छोटी बच्ची है. जिसका नाम मरियम खान है. मैं उसकी उसकी बड़ी बहन का रोल कर रही हूं. दोनों बहनों में काफी प्यार है. दोनों हर बात एक-दूसरे से शेयर करते हैं. इसके अलावा उनका कहना है कि इस शो में मुस्लिम लड़की का किरदार निभाना उनके लिए काफी मुश्किल था क्योंकि उन्होंने पहली बार किसी मुस्लिम लड़की का किरदार निभाया है.

प्रियंका ने कहा कि इस किरदार को बखूबी निभाने के लिए उन्होंने उर्दू भाषा सीखी, मुस्लिम लोग कैसे बात करते हैं, इसे तहजीब और लहजे को सीखने के लिए पाकिस्तानी सीरियल देखे. अब वह पूरी तरह से अपने किरदार को लेकर तैयार हो चुकी है और बेहद उत्साहित भी है. खबरों की माने तो इस सीरियल में उनके साथ टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता जैन इमाम भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़े

सामने आया टीवी की मशहूर एक्ट्रेस का हॉट अवतार

एक बार फिर इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीर

क्या आपने देखा 'ये उन दिनों की बात है' की एक्ट्रेस का हॉट लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -