सामने आया टीवी की मशहूर एक्ट्रेस का स्टाइलिश अवतार
सामने आया टीवी की मशहूर एक्ट्रेस का स्टाइलिश अवतार
Share:

टीवी शो 'कलीरे' ने बहुत ही कम समय में दर्शकों के दिलो में अपनी जगह बना ली वहीं इसके स्टार्स भी दर्शकों के दिलों पर राज करने लगे. इस शो में मुख्य भूमिका में नजर आ रही खूबसूरत एक्ट्रेस अदिति शर्मा आये दिन सुर्खियां बटोरती है. इस सीरियल में अदिति मीरा नाम की लड़की का रोल प्ले कर रही हैं जो कि हैप्पी गो लक्की टाइप की मॉर्डन लड़की के रोल में हैं जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं. अब इन दिनों अदिति अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है.

दरअसल अदिति ने फोटोशूट करवाया है जिसकी कुछ तस्वीरों सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. गौरतलब है कि अदिति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती और आये दिन अपनी इन तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. बता दे कि अदिति ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2004 मे ज़ी टीवी के फेमस शो इंडिया’ स बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज कांटेस्ट जीत कर की थी.

इसके बाद वह टीवी के कई विज्ञापनों में नजर आई जिनमे टाटा स्काई’, ‘डोमिनोस पिज़्ज़ा’, ‘कोलगेट ‘, ‘फेयर एंड लवली’, ‘पैराशूट आयल’, ‘बैंक ऑफ़ इंडिया’, ‘स्टेफ्री’, शामिल हैं. अदिति ने टीवी सीरियल्स के अलावा फ़िल्मी दुनिया में भी काम किया है. उन्होंने 2007 मे फिल्म 'खन्ना एंड ईयर' के जरिये बॉलीवुड दुनिया में कदम रखा था. अब दिनों वह टीवी शो कलीरे में नजर आ रही है.

ये भी पढ़े

एक बार फिर इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीर

क्या आपने देखा 'ये उन दिनों की बात है' की एक्ट्रेस का हॉट लुक

'बेहद' की माया जैसा किरदार निभाना चाहती है ये टीवी एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -