क्या आपने देखा 'ये उन दिनों की बात है' की एक्ट्रेस का हॉट लुक
क्या आपने देखा 'ये उन दिनों की बात है' की एक्ट्रेस का हॉट लुक
Share:

90 के दशक पर आधारित टीवी का मशहूर शो 'ये उन दिनों की बात है' की एक्ट्रेस आशी सिंह इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. बता दे कि आशी सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में आशी रेड ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही है.

आशी सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीर शेयर करती है पिछले दिनों उन्होंने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की थी जो खूब वायरल हुई थी इस दौरान आशी सिंह काफी चर्चा में रही थी. सीरियल ये उन दिनों की बात में आशी सिंह नैना नाम की लड़की का किरदार निभा रही है. उनके साथ इस सीरियल में अभिनेता रणदीप राय मुख्य भूमिका निभा रहे है शो में वह समीर नाम के लड़के के किरदार में है इन दोनों को एक साथ दर्शक काफी पसंद करते है.

अभिनेता रणदीप राय इस शो से पहले टीवी के मशहूर शो 'दीया बाती हम' में नजर आ चुके है. इस सीरियल में वह छोटू के किरदार में नजर आये थे. जिसे दृश्को ने काफी पसंद किया था. सीरियल के अलावा भी रणदीप राय टीवी के कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुके हैं. वही अभिनेत्री आशी सिंह ने इस शो के जरिये पहली बार अभिनय दुनिया में कदम रखा है. सीरियल 'ये उन दिनों की बात है' एक सच्ची कहानी पर आधारित है.

ये भी पढ़े

'बेहद' की माया जैसा किरदार निभाना चाहती है ये टीवी एक्ट्रेस

क्या अब पूरा बदल जायेगा टीवी शो 'उड़ान' क्योंकि वापस लौट आया विवान

जल्द ही बंद हो जाएंगे ये टीवी शोज़, इसकी जगह आएगा नागिन 3

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -