'स्टार परिवार' शाहीर शेख को देगा शानदार वेडिंग सरप्राइज, नए साल की शुरुआत से पहले होगा भव्य स्वागत
'स्टार परिवार' शाहीर शेख को देगा शानदार वेडिंग सरप्राइज, नए साल की शुरुआत से पहले होगा भव्य स्वागत
Share:

टेलीविज़न के जानेमाने एक्टर शाहीर शेख पिछले कुछ वक़्त से निरंतर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिनों पूर्व ही शाहीर शेख ने अपनी मंगेतर रुचिका कपूर के साथ शादी की थी। शादी के पश्चात् से ही शाहीर शेख तथा रुचिका कपूर जम्मू कश्मीर में वक़्त गुजार रहे थे। जम्मू कश्मीर शाहीर शेख का होमटाउन है। यहां पर ही शाहीर शेख ने फैमिली की रजामंदी से रुचिका कपूर के साथ कोर्ट मैरिज की थी। 

वही ऐसे में प्रशंसक शाहीर शेख के मुंबई वापस आने की प्रतीक्षा कर रहे थे। कुछ वक़्त पूर्व ही शाहीर शेख ने मुंबई वापसी की है। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि शाहीर शेख का मुंबई में शादी के पश्चात् शानदार स्वागत होने वाला है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं इस बात का खुलासा तो स्वयं शाहीर शेख ने ही कर दिया है। कुछ वक़्त पूर्व ही शाहीर शेख ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की है। इस फोटो में स्टार परिवार 2021 का सेट दिखाई दे रहा है। फोटो में बधाई हो शाहीर शेख लिखा नजर आ रहा है।

शाहीर शेख की इस फोटो से स्पष्ट है कि स्टार परिवार 2021 अवॉर्ड्स में इस बार शाहीर शेख को वेडिंग सरप्राइज प्राप्त होने वाला है। शादी के पश्चात् शाहीर शेख पहली बार इस कार्यक्रम का हिस्सा बन रहे हैं। प्राप्त हुई रिपोर्ट की मानें तो शाहीर शेख शीघ्र ही स्टार प्लस के एक कार्यक्रम में नजर आने वाले हैं। वही इन दिनों शाहीर शेख इस शो के लिए ही शूटिंग कर रहे हैं। इस कार्यक्रम के दौरान स्टार परिवार शाहीर शेख को शादी की शुभकामनाएं देने वाला है। 

बेल्ट से मारता था दिव्या का पति, देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर किया हैरान करने वाला पोस्ट

BB14 हाउस में विकास ने फोड़ा कविता के नाम का बम, रुबीना बोलीं- 'छोडूंगी नहीं'

दिव्या भटनागर के पति ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर दी सफाई, शेयर किये एक्ट्रेस के ऐसे वीडियोस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -