बेल्ट से मारता था दिव्या का पति, देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर किया हैरान करने वाला पोस्ट
बेल्ट से मारता था दिव्या का पति, देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर किया हैरान करने वाला पोस्ट
Share:

मशहूर टीवी अभिनेत्री दिव्या भटनागर के देहांत के पश्चात् उनकी निजी जिंदगी जबरदस्त सुर्ख़ियों में आ गई है। दिव्या का देहांत कोरोना की वजह से हुआ, किन्तु उनके परिवार तथा करीबी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी ने उनके हस्बैंड गगन पर घरेलू हिंसा तथा दिव्या को तोड़ देने का आरोप लगाया है। दिव्या के भाई निरंतर गगन के विरुद्ध सबूत साझा करते नजर आ रहे हैं। वहीं इसके अतिरिक्त देवोलीना ने भी गगन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कुछ दिन पूर्व ही एक वीडियो साझा कर गगन को जेल भेजने की बात कही थी। वहीं अब उन्होंने फिर से एक वीडियो तथा कुछ हैरान करने वाली फोटोज साझा की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

 

देवोलीना ने इंस्टाग्राम पर दिव्या के घाव की एक फोटो के साथ-साथ उनके पड़ोसियों द्वारा किए खुलासे तथा प्रशंसकों के साथ की गई चैट के स्क्रीनशॉट साझा किए है। जिसमें सभी दिव्या के साथ गगन द्वारा घरेलू हिंसा किए जाने की बात बताते हुए नजर आ रहे हैं। एक चैट में दिव्या ये भी बोल रही हैं कि गगन के कई अफेयर्स भी थे तथा वो उन्हें ओपेन मैरिज के लिए जबरदस्ती भी कर रहे थे। वहीं वीडियो में देवोलीना ने बताया है कि गगन द्वारा दिव्या का बेल्ट से मारना बहुत सामान्य बात थी। शादी के तीन दिन के भीतर ही उसने दिव्या का सिर फोड़ दिया था। वो उसके भाई को मार देने की धमकी देता था, वो बोलता था कि उसके पास गन है...

साथ ही देवोलीना ने कहा कि इंडस्ट्री में आने के लिए गगन ने दिव्या का यूज किया। उनका कहना है कि दिव्या के साथ गगन की गर्लफ्रेंड्स ने भी चर्चा की है, उन मैसेजेस का भी उनके पास सबूत है। देवोलिना ने गगन से कहा कि दिव्या उनके नाम एनसी करवा कर गई हैं तथा यदि वो स्वयं को निर्दोष समझते हैं तो पुलिस स्टेशन में आकर बात करें। वहीं इससे पूर्व गगन ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया था। 

BB14 हाउस में विकास ने फोड़ा कविता के नाम का बम, रुबीना बोलीं- 'छोडूंगी नहीं'

दिव्या भटनागर के पति ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर दी सफाई, शेयर किये एक्ट्रेस के ऐसे वीडियोस

1 साल की हुईं कपिल शर्मा की बेटी, इस तरह मना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -