शाहरुख खान के मन्नत के बाहर मची भगदड़, पुलिस ने किया लाठी चार्ज!
शाहरुख खान के मन्नत के बाहर मची भगदड़, पुलिस ने किया लाठी चार्ज!
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने भी प्रशंसकों को 'ईदी' दे दी है। प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी शाहरुख़ खान, अपने प्रशंसकों से मिलने मन्नत के बाहर आए। उन्हें 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का सिग्नेचर पोज देकर ईद मुबारक कहा। केवल इतना ही नहीं, शाहरुख के साथ उनके छोटे बेटे एवं लाडले अबराम खान भी प्रशंसकों से मिलने के लिए मन्नत के बाहर आए थे। दोनों ही व्हाइट आउटफिट में थे।

वही ईद के अवसर पर शाहरुख का दीदार करने के लिए हजारों के आंकड़े में प्रशंसक मन्नत के बाहर मौजूद थे। सभी प्रशंसक अचानक से सड़क पर आ गए, तत्पश्चात, पुलिस उन्हें हटाने के लिए हल्का लाठी चार्ज करती नजर आई। इस के चलते किसी को चोट नहीं आई। पर यदि वहां भगदड़ मच जाती तो शायद चोट आ सकती थी। इस के चलते पुलिस, जब भीड़ को कन्ट्रोल करने का प्रयास कर रही थी तो लोग भाग रहे थे। 

शाहरुख एवं अबराम के प्रशंसकों से मिलने जाने के बाद मन्नत के बाहर सन्नाटा पसर गया। वर्कफ्रंट की बात करें तो इसी वर्ष जनवरी के महीने में शाहरुख की फिल्म 'पठान' रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख़ खान, दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई दिए थे। शाहरुख ने इस फिल्म से 4 वर्ष पश्चात् बड़े पर्दे पर वापसी की थी। दीपिका संग शाहरुख की जोड़ी को प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया था। फिल्म ने 1000 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी। शाहरुख का जलवा न जाने कितने दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर बना रहा था। इस फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन के किरदार में दिखाई दिए थे।

'मन्नत' के आगे उमड़ा लोगों का हुजूम, शाहरुख़ खान की झलक पाते ही हुए दीवाने

VIDEO! आलिया भट्ट की चप्पल उठाकर रणबीर कपूर ने रख दी मंदिर के सामने, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा

ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए हाथ-पैर जोड़ने वाले स्टार्स पर सोनू सूद ने कसा तंज, बोले- 'इसे खरीदना नहीं, कमाना पड़ता है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -