'मन्नत' के आगे उमड़ा लोगों का हुजूम, शाहरुख़ खान की झलक पाते ही हुए दीवाने
'मन्नत' के आगे उमड़ा लोगों का हुजूम, शाहरुख़ खान की झलक पाते ही हुए दीवाने
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के प्रशंसक उनसे मिलने का कोई भी अवसर नहीं छोड़ते हैं, हमेशा ही प्रशंसक शाहरुख ने मिलने के लिए उनके घर मन्नत के बाहर पहुंच जाते हैं। इस बार ईद के अवसर पर भी शाहरुख के प्रशंसक उनके मिलने के लिए मन्नत के बाहर इकट्ठा हुए तथा फिर शाहरुख़ खान ने भी घर के बाहर आकर प्रशंसकों से मुलाकात करके सबको खुश कर दिया।

वही इस बार ईद के मौके पर सुबह से ही, शाह रुख खान के घर के बाहर प्रशंसकों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया था। भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस बल को भी तैनात किया गया है। अब प्रशंसकों के उत्साह को देखते हुए दोपहर में 3 बजे के लगभग शाहरुख़ खान अपने घर की बॉलकनी पर आए तथा जाली पर चढ़कर हर बार की भांति इस बार उन्होंने प्रशंसकों का अभिवादन किया।

वही आज ईद के अवसर पर जब शाहरुख़ खान अपने घर की बॉलकनी पर आए तो लोगों का क्रेज देखने वाला था। बड़े आंकड़े में पहुंचे प्रशंसकों को संभालने के लिए बाहर पुलिस भी उपस्थित रही। वहीं इस के चलते शाहरुख के लुक की बात करें तो अभिनेता व्हाइट टी-शर्ट में बहुत हैंडसम लग रहे थे, प्रशंसक उनकी एक झलक पाकर खुश हो गए। जाहिर है कि हमेशा ही शाहरुख़ से मिलने के प्रशंसक उनके घर के बाहर आते रहते हैं। शाहरुख़ खान KKR टीम के मालिक होने से पहले एक बॉलीवुड सितारे हैं, इस कारण उनके करोड़ों प्रशंसक है।

अचानक बात करते-करते रो पड़ीं तेजस्वी प्रकाश, फिर करण कुंद्रा ने किया कुछ ऐसा कि वायरल हो रहा वीडियो

VIDEO! आलिया भट्ट की चप्पल उठाकर रणबीर कपूर ने रख दी मंदिर के सामने, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा

कांग्रेस प्रत्याशियों के नामांकन रद्द करवाने की कोशिश कर रही भाजपा- डीके शिवकुमार का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -