VIDEO! आलिया भट्ट की चप्पल उठाकर रणबीर कपूर ने रख दी मंदिर के सामने, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा
VIDEO! आलिया भट्ट की चप्पल उठाकर रणबीर कपूर ने रख दी मंदिर के सामने, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा
Share:

मशहूर फिल्म डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा की मां पामेला चोपड़ा के निधन के पश्चात् उनके घर सेलिब्रिटीज के पहुंचने का सिलसिला जारी है। 75 वर्ष की आयु में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। शुक्रवार को करीना कपूर, सैफ अली खान, जया बच्चन, सैफ अली खान, काजोल, अजय देवगन समेत अन्य स्टार्स पहुंचे। देर शाम रणबीर कपूर और आलिया भट्ट परिवार की इस दुख की घड़ी में सम्मिलित हुए। 

हालांकि रणबीर-आलिया का वीडियो सामने आने के पश्चात् रणबीर कपूर को ट्रोल किया जाने लगा। यूजर्स ने नाराजगी जताई और कहा कि रणबीर ने आलिया की चप्पल उठाके वहां स्थित मंदिर के सामने रख दिया। इस अवसर पर आलिया ने सफेद रंग कि ड्रेस पहनी थी। वहीं रणबीर ने सफेद टी-शर्ट और डेनिम पहना। आलिया सबसे पहले घर के अंदर प्रवेश करती हैं। वह बाहर सीढ़ी पर अपना चप्पल उतार देती हैं। उनके पीछे रणबीर आते हैं तथा वह उनका चप्पल उठाकर अंदर रख देते हैं। कई यूजर्स ने कहना शुरू कर दिया कि वहां मंदिर के सामने रणबीर ने चप्पल रखा है। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था।

वही एक शख्स ने ट्रोल करते हुए लिखा, 'आलिया ने मंदिर देखा इसलिए बाहर चप्पल रख दिया, चोपड़ा को दरवाजे पर एक जूते रखने वाला रैक रखना चाहिए।' एक शख्स ने लिखा, 'वाइफ का चप्पल उठाना पब्लिसिटी है तथा मंदिर के सामने रख दिया। हिसाब बराबर।' एक शख्स ने कहा, 'चप्पल उठाकर मंदिर के सामने रखा दिया ये बहुत सही किया।' इसी तरह कई लोगों ने एक्टर पर अपनागुस्सा निकला है।

ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए हाथ-पैर जोड़ने वाले स्टार्स पर सोनू सूद ने कसा तंज, बोले- 'इसे खरीदना नहीं, कमाना पड़ता है'

एलन मस्क को मारने घर से निकले शाहिद कपूर, इंटरनेट पर छाया ये पोस्ट

'ए Musk भैया! उ, नील कमल लग गवा हमार नाम के आगे', ट्विटर पर ब्लू टिक वापस आते ही झूमे अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -