ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए हाथ-पैर जोड़ने वाले स्टार्स पर सोनू सूद ने कसा तंज, बोले- 'इसे खरीदना नहीं, कमाना पड़ता है'
ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए हाथ-पैर जोड़ने वाले स्टार्स पर सोनू सूद ने कसा तंज, बोले- 'इसे खरीदना नहीं, कमाना पड़ता है'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर सोनू सूद आए दिन किसी न किसी कारण के चलते ख़बरों में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर सोनू सूद की वीडियो भी तेजी से वायरल होता रहता है। कभी वह समाज कल्याण करते दिखाई देते हैं तो कभी गरीबों को दान करते नजर आते हैं। अब सोनू सूद एक बार फिर ख़बरों में आ गए हैं तथा इस बार कारण उनकी फिल्में नहीं बल्कि ट्विटर रहा है। 

दरअसल, इन दिनों ट्विटर ब्लू टिक को लेकर खूब चर्चा में है। ट्विटर ने बॉलीवुड के कई स्टार्स के वेरिफाइड अकाउंट्स से ब्लू टिक हटा दिए हैं। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा सहित कई दिग्गजों के अकाउंट सम्मिलित हैं। हालांकि शहंशाह ने अपना ब्लू टिक वापस पा लिया है। इसके अतिरिक्त ट्विटर के इस बर्ताव को देखते हुए कई स्टार्स ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जताई है। इसी क्रम में सोनू सूद ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

एक्टर सोनू सूद ने एक ट्वीट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। सोनू सूद ने ट्विटर पर लिखा है, ‘भाई साहब को कौन समझाए ब्लू टिक खरीदना नहीं, कमाना पड़ता है।' सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और प्रशंसक भी इनके ट्वीट की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि सोनू ने अपने ट्वीट के माध्यम से बॉलीवुड पर तंज कसा है, जो ब्लू टिक के लिए हाथ पैर जोड़ रहे हैं। गौरतलब है कि कल ट्विटर से ब्लू टिक हटने के पश्चात् बॉलीवुड में हलचल मच गई थी। ब्लू टिक खोने वालों में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी सम्मिलित थे। 

'ए Musk भैया! उ, नील कमल लग गवा हमार नाम के आगे', ट्विटर पर ब्लू टिक वापस आते ही झूमे अमिताभ बच्चन

एक्ट्रेस ऐश्वर्या को लोग भेज रहे प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें, यूट्यूब पर आकर झलका दर्द

71 की उम्र में जीनत अमान ने करवाया ऐसा फोटोशूट, देखकर लोग हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -