शादी की पहली सालगिरह पर शरद मल्होत्रा ने अपनी पत्नी को दिया खास तोहफा
शादी की पहली सालगिरह पर शरद मल्होत्रा ने अपनी पत्नी को दिया खास तोहफा
Share:

टीवी के कई सितारे कोरोना वायरस लॉकडाउन के खुलने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं घर में रहते-रहते अब सबको बोरियत होने लगी है। वहीं टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा (Ssharad Malhotra) को इन सब बातों से कुछ ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है। तभी तो शरद मल्होत्रा कोरोना वायरस लॉकडाउन को भुलाकर अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं। इसके साथ ही शरद मल्होत्रा ने इस खास दिन को घर पर ही सेलीब्रेट करनेका फैसला लिया है और अपनी पत्नी रिप्सी भाटिया (Ripci Bhatia) को एक शानदार तोहफा भी दिया है।

 एक मिडिया रिपोर्टर  से बात करते हुए शरद मल्होत्रा ने बताया है कि, 'शादी की पहली सालगिरह पर हम दोनों घर में कैद हो गए हैं। इससे अच्छा और क्या हो सकता है। हम एक-दूसरे के लिए खाना बनाते हैं और खिलाते भी हैं। वाइन के गिलास के साथ शानदार म्यूजिक सुनते हैं।शादीशुदा होने की खासियतें गिनाते हुए शरद मल्होत्रा ने बताया, 'क्वारंटीन में रहते हुए मुझे ये बात समझ आई है कि हम दोनों एक-दूसरे को बहुत सपोर्ट करते हैं। वहीं मेरी पत्नी जिंदगी को बहुत ही सकारात्मक तरीके से देखती है और खुलकर जिंदगी जीती है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की उसके साथ रहने से मुझे भी जिंदगी जीने का सही तरीका आ गया है। शादी एक खूबसूरत बंधन है जिसमें आपको ढेर सारी यादें मिलती हैं। अगर आप शादीशुदा हो तो अपना गम और खुशी बांटने के लिए आपके साथ हमेशा कोई न कोई होगा। वहीं जब सारे काम गलत होते हैं तो केवल आपका पार्टनर ही आपके साथ खड़ा नजर आता है। आपको पता चल जाता है कि आपका साथी आपको किसी भी हालत में छोड़कर नहीं जा सकता है । वहीं ऐसे में आप जिंदगी का हर पल अपने जीवन साथी के साथ जीते हैं।

दुर्योधन के षड्यंत्र में फंसे पांडव, चौसर के दांव में हार गए द्रौपती

ब्रेकअप की अफवाहों पर करण कुंद्रा ने कही यह बात

राम-सीता ने कैकयी और मंथरा को किया माफ़, उत्तर रामायण हुआ शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -