RRR मूवी को लेकर सामने आई नई अपडेट
RRR मूवी को लेकर सामने आई नई अपडेट
Share:

एसएस राजामौली के पिता वयोवृद्ध पटकथा लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद हाल ही में अली के शो में आए और उन्होंने खुलासा किया कि उनकी आगामी फिल्म राइज रोअर रिवोल्ट (आरआरआर) में कई एक्शन हैं जो मजबूत भावनाओं को जगाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। आरआरआर के कहानीकार विजयेंद्र प्रसाद ने खुलासा किया कि इस फिल्म का सरप्राइज पैकेज आलिया भट्ट होंगी। 

उनका कहना है कि आरआरआर में उनका स्क्रीन टाइम कम है लेकिन वह सीमित जगह के भीतर फिल्म प्रेमियों को प्रभावित करेंगी। हालांकि विजयेंद्र प्रसाद ने बी टाउन की अभिनेत्री आलिया भट्ट की प्रशंसा की, लेकिन वह मेगा पावर स्टार राम चरण और यंग टाइगर जूनियर एनटीआर के पात्रों पर चतुराई से चुप रहे। यहां बता दें कि आलिया भट्ट सीता की भूमिका निभा रही हैं जो मेगा पावर स्टार राम चरण के किरदार के लिए नायिका हैं आरआरआर में अल्लूरी सीतारामराजू, जिसे डीवीवी दानय्या द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है। 

'आरआरआर' के अलावा, केवी विजयेंद्र प्रसाद कंगना रनौत की आगामी परियोजना 'थलाइवी' के साथ भी काम कर रहे हैं, जो दिवंगत अभिनेत्री और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता के जीवन पर आधारित है। आरआरआर की रिलीज के बाद वह तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू करेंगे।

इस सीजन में जरूर ट्राई करें स्मोक्ड मसाला छाछ

मन की बात में पीएम मोदी ने किया 'नारी शक्ति को सलाम', इस महिला को बताया नारी शक्ति की मिसाल...

समंदर किनारे नर कंकाल देख घबराए लोग, तेज हवाओं के चलते सतह पर आए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -