रिलीज से 5 दिन पहले ही बिक गए 'पठान' के इतने लाख टिकट
रिलीज से 5 दिन पहले ही बिक गए 'पठान' के इतने लाख टिकट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की आगामी फिल्म 'पठान' का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहा है। विदेशों में 'पठान' (Pathaan) की टिकटों की बंपर एडवांस देखने को मिली है। ऐसे में अब इस फिल्म की टिकटों की भारत में एडवांस बुकिंग आज मतलब 20 जनवरी से आरम्भ होने जा रही है। मगर क्या आपको पता है कि भारत में पूरे तरीके एडवांस बुकिंग की विडों खुलने से पहले ही शाहरुख की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की लाखों टिकटों की सेल हो चुकी है। 

बॉलीवुड फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने देर रात अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में तरण ने सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की टिकटों की एडवांस बुकिंग को लेकर नया अपडेट दिया है। तरण आदर्श के अनुसार, 'नेशनल चैन में 'पठान' की एडवांस बुकिंग बृहस्पतिवार तक 1 लाख 17 हजार के पार पहुंच गई हैं। जिसमें पीवीआर की 51000, आईनोक्स-38000 एवं सिनेपोलिस की 27500 टिकटें की सम्मिलित हैं। ऐसे में ये तय है कि शाहरुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर सकती है।'

आपको बता दें कि 20 जनवरी यानी से आज से पूर्ण रूप से भारत में पठान की एडवांस बुकिंग का आरम्भ हो गया है। ऐसे में शाहरुख की इस फिल्म की टिकटों की एडवांस बुकिंग के आकड़े में भारी वृद्धि भी देखने को मिल सकती है। इन दिनों हर ओर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) का क्रेज देखने को मिल रहा है। आलम ये है कि प्रशंसक पठान के लिए बहुत उत्साहित हैं। बता दे कि शाहरुख की कमबैक फिल्म 'पठान' 25 जनवरी मतलब अगले बुधवार को रिलीज होने वाली है।

पत्नी के सामने शत्रुघ्न सिन्हा ने कर डाली रीना रॉय की तारीफ, गुस्साई पूनम ने दी ये प्रतिक्रिया

जबरदस्त अंदाज में पुलिस स्टेशन से बाहर निकलीं राखी सावंत, सामने आया VIDEO

'अटेंशन पाने के लिए पहनती हूँ ऐसे कपड़े', उर्फी जावेद का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -