पत्नी के सामने शत्रुघ्न सिन्हा ने कर डाली रीना रॉय की तारीफ, गुस्साई पूनम ने दी ये प्रतिक्रिया
पत्नी के सामने शत्रुघ्न सिन्हा ने कर डाली रीना रॉय की तारीफ, गुस्साई पूनम ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

टीवी के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा शामिल होने वाले हैं। इस सप्ताह शो पर शादी स्पेशल चल रहा है। इन के चलते प्रतियोगी देबोस्मिता उनके लिए परफॉर्म करेंगी। प्रतियोगी ने दोनों के लिए ' जा रे जा ओ हरजाई' गाना गाया। शो के नए प्रोमो में शत्रुघ्न को रीना रॉय के बारे में बात करते देखा जा सकता है। इस के चलते उनकी पत्नी पूनम की प्रतिक्रिया बहुत जबरदस्त रही।

प्रोमो में देबोस्मिता की परफॉरमेंस देखने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा, रीना रॉय के बारे में बात करते हैं। वो बोलते हैं- रीना रॉय की जो अदायगी थी। इतना सुनकर पूनम उन्हें देखने लगती हैं। इसपर शत्रुघ्न उन्हें बोलते हैं- उधर देखिए। सामने से पूनम जवाब देती हैं- तू घर चल। पूनम की ये बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं तथा शत्रुघ्न सिन्हा हैरान रह जाते हैं। एक वक़्त पर शत्रुघ्न सिन्हा एवं रीना रॉय की करीबी के चर्चे बॉलीवुड के गलियारों में खूब हुआ करते थे। इस के चलते माना गया था कि दोनों रिश्ते में हैं। हालांकि दोनों ने इस बारे में बात नहीं की थी। वर्षों पश्चात् एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न ने पत्नी पूनम सिन्हा से बेवफाई करने का हिंट दिया था। माना गया था कि शत्रुघ्न का इशारा उनके और रीना रॉय के रिश्ते की ओर है।

अपने एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था, 'मैं एक ही पत्नी से काम चला रहा हूं। महंगाई का जमाना है। दूसरी पत्नी लाने की हिम्मत नहीं है। जो लड़कियां अब मुझे नजर आती हैं तो मुझे ख्याल आता है, 'हर तरफ पानी ही पानी' लेकिन पीने के लिए एक बूंद भी नहीं।' आगे उन्होंने कहा था, 'शादी कोई रातोंरात की चीज नहीं है। इसे बढ़ने में सहायता करने के लिए आपको इसको सींचना पड़ता है। दोनों तरफ से समझ, वफादारी, सम्मान और प्यार होना चाहिए। झगड़े अवश्य होते हैं तथा निश्चित तौर पर हर कोई सोचता है कि अगर वे सिंगल होता तो जिंदगी आसान होती। सुखी विवाहित जैसी कोई चीज नहीं होती है, या तो कोई सुखी है या शादीशुदा। मेरे मामले में मैं शादीशुदा हूं और मेरी पत्नी खुश है। फिर भी, ये सब बहुत अच्छा है।'

जबरदस्त अंदाज में पुलिस स्टेशन से बाहर निकलीं राखी सावंत, सामने आया VIDEO

'अटेंशन पाने के लिए पहनती हूँ ऐसे कपड़े', उर्फी जावेद का आया बड़ा बयान

बिग बॉस में इस एक्ट्रेस ने मचा दिया था भूचाल, एक्टिंग से ज्यादा विवादों से रहा नाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -