श्रीशैलम पावर हाउस अग्नि दुर्घटना के लिए गठित हुई नयी समिति
श्रीशैलम पावर हाउस अग्नि दुर्घटना के लिए गठित हुई नयी समिति
Share:

हैदराबाद : बीते दिनों ही श्रीशैलम पावर हाउस अग्नि दुर्घटना को लेकर काफी अफरा-तफरी मची थी. ऐसे में तेलंगाना सरकार ने अब एक नया आदेश जारी कर दिया है. जी दरअसल बीते दिनों से श्रीशैलम पावर हाउस अग्नि दुर्घटना की जांच में तेजी कर दी गई है. वहीं आपको पता ही होगा श्रीशैलम पावर हाउस अग्नि दुर्घटना की जांच के लिए एक और समिति गठित की है. ऐसे में अब सरकार ने टीएस एसपीडीसीएल के सीएमडी रघुराम रेड्डी की अध्यक्षता में चार सदस्यीय नई जांच समिति को गठित कर लिया है. वहीं तेलंगाना के सीएमडी ने एक आदेश भी जारी कर दिया है.

जी दरअसल आदेश में समिति को एक निर्देश दिया जा चुका है. जो यह है कि 15 दिनों के अंदर ही जांच की रिपोर्ट पेश कर दी जाए. इसके आलावा नव गठित जांच समिति में श्रीनिवास राव (जेएमडी), जगत रेड्डी (ट्रांसमिशन के निदेशक), सच्चिदानंदम (टीएस जेन्को के परियोजना निदेशक) और रत्नाकर (संयोजक) के शामिल होने की खबरें हैं. वैसे तो आप जानते ही होंगे कि इससे पहले सरकार ने सीआईडी ​​के एडिशनल डीजी गोविंद सिंह के नेतृत्व में एक जांट समिति गठित की है. जी दरअसल इस समिति ने भी अग्नि दुर्घटना की जांच प्रारम्भ कर दी है.

इसी के साथ बताया जा रहा है कि कमेटी ने आज दुसरे दिन दुर्घटनास्थल का दौरान किया और कुछ सबूत भी एकत्रित कर लिए हैं. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि बीते दिनों ही श्रीशैलम अग्नि दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं उस दौरान 8 लोग ऐसे रहे जो अपनी जान बचाने में सफल हुए थे. इस दुर्घटना के बाद मुख्यमंत्री केसीआर ने मृतकों के परिजनों को एक-एक करोड़ मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा कर दी है.

हैदराबाद में स्थापित किये गए इयर बड्स से बने गणेश, दूर-दूर से देखने आ रहे भक्त

शराब के नशे में चूर युवतियों ने सड़क पर किया हंगामा, उतरवाए युवक के कपड़े

इस राज्य में कोरोना ट्रीटमेंट के नाम पर लूट रहे हैं डॉक्टर्स, सीज किया गया यह अस्पताल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -