शराब के नशे में चूर युवतियों ने सड़क पर किया हंगामा, उतरवाए युवक के कपड़े
शराब के नशे में चूर युवतियों ने सड़क पर किया हंगामा, उतरवाए युवक के कपड़े
Share:

हैदराबाद : तेलंगाना से दिन पर दिन ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो हैरान कर देने वाले होते हैं. अब हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है. जी दरअसल यहाँ शराब के नशे में चूर चार युवतियों ने पहले तो बीच सड़क पर हंगामा किया उसके बाद शर्म की सभी सीमाओं को लांघ दिया. जी दरअसल इस मामले को नगर के दिलसुखनगर के पास चैतन्यपुरी स्थित कनकदुर्गा वाइंस का बताया जा रहा है. जहाँ के पास ही बीते शनिवार की रात करीब 9 बजे यह घटना हुई.

यहाँ के स्थानीय लोगों का कहना है नशे में धुत चार लड़कियों ने यहां के चैतन्यपुरी स्थित कनकदुर्गा वाइंस के सामने स्थित बस स्टॉप में जमकर हंगामा किया. चारों व्हाइटनर का नशा करते हुए शराब खरीदने के लिए दुकान पर पहुंची और इस दौरान सड़क से गुजर रहे लोगों से अकारण झगड़ने लगी. उसके बाद देखते ही देखते चारों ने वहां हंगामा खड़ा कर दिया. इस बारे में स्थानीय लोगों का कहना है युवतियों ने उनके पास से सारा पैसा छीन लिया है. जी दरअसल वहां रहने वाले लोगों ने चारों पर उनके पास से रुपए छीन लेने का आरोप लगाया.

इसके अलावा उन्होंने बताया कि युवतियों ने रात्रि 9 बजे पहले एक युवक पर हमला किया और बाद में वहीं बस स्टॉप में सो रहे एक अन्य युवक के कपड़े उतरवा दिए और उसके साथ बड़े अधिकारी के जैसे पेश आने लगीं. इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि सरेआम युवतियों के हंगामे के बावजूद पुलिस ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.

दिल्ली : 2 घंटे तक नहीं रूकेगी बरसात, जानें मौसम विभाग की रिपोर्ट

पिता के जन्म दिवस पर प्रियंका चोपड़ा हुईं भावुक, शेयर किया वीडियो

TMKOC से अंजलि भाभी को रिप्लेस करेंगी कबूल है की ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -