पांडिचेरी की जांच में हुई गड़बड़ी, मरीज को जम्मू तक ढूंढ रही पुलिस
पांडिचेरी की जांच में हुई गड़बड़ी, मरीज को जम्मू तक ढूंढ रही पुलिस
Share:

इंदौर : कोरोना जांच रिपोर्ट का इंतजार खत्म करने के लिए पांडिचेरी भेजी गई रिपोर्ट ने पुलिस की मुसीबत और बढ़ गई है. लैब से आई एक मरीज की पॉजिटिव रिपोर्ट में उसका पता ही फर्जी निकला है. तीन दिन से मरीज और उसके परिवार की तलाश की जा रही है. लेकिन छानबीन में पता चला कि वह व्यक्ति जम्मू का है.

बता दें की कोविड-19 के सैंपल की संख्या बढ़ने पर राज्य सरकार ने एक विशेष प्लेन से सैंपल पांडिचेरी लैब भेजे थे जिनकी रिपोर्ट तीन दिन पहले मिली. अधिकारियों ने पॉजिटिव मरीजों को तलाशने और स्वजन को क्वारंटाइन करने के निर्देश दे दिए. सूची में एक व्यक्ति एमआइजी थाना क्षेत्र स्थित श्रीनगर का भी बताया गया है. उसका नाम काजी नासिर और पता अलमेर हरम लिखा हुआ था. पुलिस श्रीनगर पहुंची तो पता चला यह पता तो फर्जी है. यहां न तो इस नाम की इमारत है और न काजी नासिर नामक व्यक्ति रहता है.  

हालांकि इससे स्वास्थ्य और पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. पहले इससे आशंका जताई गई है कि हो सकता है जिस व्यक्ति की रिपोर्ट आई वह श्रीनगर (जम्मू) का रहने वाला हो, लेकिन इंदौर के श्रीनगर में रहता हो. अफसरों ने श्रीनगर व जम्मू से आए लोगों की सूची निकाली तो तीन लोग मिले, लेकिन उनमें काजी नासिर नहीं था. इससे शक है की रिपोर्ट गलत भेज दी गई है. टीआई इंद्रेश त्रिपाठी के अनुसार  काजी नासिर के मोबाइल नंबर भी जम्मू के हैं. फिलहाल नंबर बंद आ रहा है. हो सकता है उसने फर्जी नाम लिखवाया हो. हम स्वास्थ्य विभाग के अफसरों से चर्चा कर यह पता लगा रहे हैं कि सैंपल किस सेंटर से भेजा गया था.

प्रयागराज में फसे 100 से अधिक विद्यार्थियों को भेजा गया मध्यप्रदेश

लॉकडाउन के बीच संकट में है मछुआरों की रोजी-रोटी

उतर प्रदेश में फंसे छात्र-छात्रा भेजे गए मध्य प्रदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -