श्रीदेवी की पहली पुण्य तिथी पर नवाज़ ने शेयर किये उनके साथ बिताये खास पल
श्रीदेवी की पहली पुण्य तिथी पर नवाज़ ने शेयर किये उनके साथ बिताये खास पल
Share:

श्रीदेवी के निधन को आज एक साल हो चुका है और आज भी उनके जाने के गम को कोई भुला नहीं पाया है. आज भी उनके बारे में कुछ बातें होती हैं तो उन्हें याद करके सभी की आंखें नम हो जाती हैं. ऐसे ही श्रीदेवी के साथ काम करने का मौका पाने वाला हर एक एक्टर अपने आप को भाग्यशाली समझता है. वो थी ही ऐसी एक्ट्रेस जिनके साथ काम करना सभी को पसंद आता है. आज उनकी पहली पुण्यतिथि है. इस मौके पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जिन्होंने फिल्म मॉम में उनके साथ काम किया था, उन्होंने श्रीदेवी को याद किया. जानिए उन्होंने क्या कहा. 

दरसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने श्रीदेवी से जुड़ी अपनी एक याद शेयर करते हुए कहा, ‘उन्होंने अपनी जन्मदिन की पार्टी में बहुत कम लोगों को आमंत्रित किया था. मैं दुबई में शूटिंग कर रहा था. जब मुझे बोनी कपूर का फोन आया और उन्होंने मुझे जन्मदिन में शामिल होने के लिए कहा. इस पार्टी में मैं शामिल होने के लिए मुंबई आना मेरे लिए मुश्किल था, तो मैंने बोनी कपूर से कहा कि मैं पार्टी में शामिल नहीं हो पाऊंगा. लेकिन कुछ समय बाद मुझे श्रीदेवी मैम का फोन आया और मैं सब कुछ छोड़कर इस पार्टी में शामिल होने के लिए मुंबई लौट आया और वास्तव में सिर्फ 4 और 5 लोगों के बीच ये पार्टी शानदार थी.’ आप देख सकते हैं नवाज़ भी उनकी काफी रिस्पेक्ट करते थे. 

इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लगता है कि श्रीदेवी जैसा समर्पित और ईमानदार कोई अन्य एक्टर नहीं है, जैसा कि वो कहते हैं, ‘मुझे उनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी पसंद था. वो कहते हैं एक बात थी जिसे मैं सराहता था. फिल्म मॉम के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपनी मौजूदगी से सब कुछ बहुत ज्यादा मजेदार बना दिया था. काम के प्रति उनका डेडिकेशन एक बिलकुल अलग चीज है. जब वो किसी सीन की शूटिंग कर रही होती थी तो जब तक उनका सीन सही नहीं होता था, वो बैठती तक नहीं थी. फिर भले ही चाहे उस सीन को शूट करने में 5 से 6 घंटे का वक्त क्यों ना लग जाए. आपको बता दें, नवाज़ और श्रीदेवी ने फिल्म मॉम में साथ काम किया था. 

103 डिग्री बुखार में भी श्रीदेवी ने बारिश में भीगकर की थी इस गाने की शूटिंग

50 की उम्र में श्रीदेवी ने कराया था इतना बोल्ड फोटोशूट, देखते ही हैरान रह गए थे लोग

मां श्रीदेवी की पहली बरसी पर जाह्नवी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, देखते ही भीग जाएंगी आँखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -