50 की उम्र में श्रीदेवी ने कराया था इतना बोल्ड फोटोशूट, देखते ही हैरान रह गए थे लोग
50 की उम्र में श्रीदेवी ने कराया था इतना बोल्ड फोटोशूट, देखते ही हैरान रह गए थे लोग
Share:

बॉलीवुड की 'हवा हवाई गर्ल' यानी अदाकारा श्रीदेवी ने साल 2018 में आज ही के दिन दुनिया को अलविदा कहा था. उनके निधन की खबर सामने आते ही श्रीदेवी के परिवार समेत उनके फैंस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था. वैसे अब भले ही श्रीदेवी हमारे बीच ना हो लेकिन वो उनकी फिल्मों के जरिए हमेशा ही अमर रहेंगी.  श्रीदेवी ने बॉलीवुड के साथ-साथ तमिल फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी खास पहचान बनाई थी. श्रीदेवी की याद में हम आपके लिए उनके सबसे हॉट फोटोशूट की तस्वीरें लेकर आए हैं जिसके कारण श्रीदेवी की खूब तारीफ हुई थी.

इस फोटो शूट में श्रीदेवी ने बेहद बोल्ड पोज़ दिए हैं. श्रीदेवी ने ये फोटोशूट 50 साल की उम्र में करवाया था. साल 2013 में एक फोटोशूट के चलते श्रीदेवी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. उन्होंने वोग मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया था. इस फोटो शूट की थीम बोल्ड थी जिसमें श्रीदेवी के साथ एक लड़का भी नजर आ रहा हैं. श्रीदेवी ने सभी फोटोज में शार्ट ड्रेसेस पहनी हैं जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं.

इस फोटोशूट के कारण श्रीदेवी की खूब चर्चाएं हुई थी. सभी को श्रीदेवी का ये फोटोशूट खूब पसंद आया था और हर किसी ने इस फोटो शूट में श्रीदेवी के लुक की तारीफ भी की थी. वैसे ये पहला मौका था जब श्रीदेवी ने इतना हॉट फोटो शूट करवाया हो. वैसे श्रीदेवी इतनी खूबसूरत थी कि वो हर लुक में जचती थी. आपको बता दें 24 फरवरी को दुबई में हार्ट अटैक के चलते श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

आलिया भट्ट ने फिर कर दी बड़ी स्पेलिंग मिस्टेक, उड़ा खूब मजाक

सोनाक्षी के खिलाफ दर्ज हुआ लाखों की धोखाधड़ी का केस, शख्स ने खाया जहर

मां श्रीदेवी की पहली बरसी पर जाह्नवी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, देखते ही भीग जाएंगी आँखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -