मां श्रीदेवी की पहली बरसी पर जाह्नवी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, देखते ही भीग जाएंगी आँखें

बॉलीवुड की चांदनी यानी अदाकारा श्रीदेवी को गुजरे हुए आज एक साल हो चुका हैं और ऐसे में उनके परिवारवाले समेत फैंस भी के पुराने जख्म उभर गए हैं इससे बॉलीवुड इंडस्ट्री को बहुत बड़ा सदमा लगा था. श्रीदेवी को इंडस्ट्री की पहली लेडी सुपरस्टार का दर्जा मिला था. श्रीदेवी की पहली बरसी पर उनकी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट किया है. जाह्नवी ने अपनी माँ को याद कर एक तस्वीर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने बहुत ही इमोशनल कैप्शन लिखा है.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते लिखा- ''मेरा दिल हमेशा बहुत भारी रहेगा लेकिन मैं हमेशा मुस्कुराती रहूंगी क्योंकि इसमें आप रहती हैं.'' इस तस्वीर में आप देख सकते हैं ऐसा लग रहा है कि जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी के हाथों को पकड़े हुए हैं. हर कोई उनकी इस पोस्ट पर कमेंट कर श्रीदेवी को याद कर रहा है और सोशल मीडिया पर भी ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी की मौत दुबई के एक होटल में हो गई थी. दरअसल श्रीदेवी अपने परिवार संग शादी अटेंड करने गई थी जिसके एक दिन बाद यानी 24 फरवरी को कार्डिएक अरेस्ट की वजह से बाथटब में डूबने से उनका निधन हो गया. श्रीदेवी के इस कदर चले जाने से देशभर में शोक की लहर फैल गई थी. हर कोई उन्हें याद कर रो रहा था साथ ही सोशल मीडिया पर भी सिर्फ और सिर्फ श्रीदेवी छाई हुई थी.

आग की तरह फ़ैल रहा दिशा पटानी का ये एक्शन वीडियो, 15 लाख से ज्यादा बार देखा गया

ब्लैक ड्रेस में कृति ने दिए सेक्सी पोज़, आग की तरह फैली तस्वीरें

दुनिया को अलविदा कहकर करोड़ो लोगों को सदमे में पहुंचा गई थी 'चांदनी'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -