103 डिग्री बुखार में भी श्रीदेवी ने बारिश में भीगकर की थी इस गाने की शूटिंग

चाहे इन्हे बॉलीवुड की 'हवा-हवाई गर्ल' कहो या फिर 'चांदनी' कह दो ये हर किरदार में बेहतरीन प्रदर्शन कर सभी के दिलों में बस चुकी हैं. हम बात कर रहे हैं दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी के बारे में जिन्होंने आज ही के दिन साल 2018 में दुनिया को अलविदा कहा था. श्रीदेवी ने अपनी हर फिल्म में अलग और दमदार किरदार निभाया था.आपको बता दें श्रीदेवी का असली नाम अम्मा यंगर अय्यपन था और उन्होंने श्रीदेवी बनने तक के सफर में कई मुसीबतों का सामना किया है.

हम आपको आज श्रीदेवी की फिल्म 'चालबाज' का एक किस्सा आपको बताने जा रहें हैं जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. ये फिल्म साल 1989 में रिलीज़ हुई थी जिसमें श्रीदेवी अंजू-मंजू दो किरदारों में नजर आईं थीं. इस फिल्म का गाना 'न जाने कहां से आई है' काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था. इस गाने को काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई थी लेकिन इसके पीछे की सच्चाई बहुत कम ही लोग जानते हैं. श्रीदेवी ने इस गाने की शूटिंग 103 डिग्री बुखार में की थी. जी हां... जब इस गाने की शूटिंग होनी थी उस समय श्रीदेवी तेज बुखार से पीड़ित थीं लेकिन फिर भी उन्होंने इस सॉन्ग की शूटिंग की थी.

इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात तो ये है कि इस सॉन्ग की शूटिंग श्रीदेवी ने लगातार पानी में भीगते हुए की थी इस वजह से उनकी तबियत और ज्यादा ख़राब हो गई थी. वैसे उनके इसी जज़्बे की वजह से श्रीदेवी को हिंदी सिनेमा की पहली फीमेल सुपरस्टार का दर्जा मिला था. जानकारी के लिए बता दें श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 को दुबई में हार्ट अटैक के कारण हुआ था.

भंसाली के साथ काम करने को तैयार सलमान खान, साथ होंगी ये फेवरेट एक्ट्रेस

जैकलीन को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, इस हिट फिल्म के सीक्वल में आएगी नज़र

इस फ्रेंच फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करने जा रही है कृति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -