बीफ विवाद पर श्री श्री रविशंकर ने कहा यह....
बीफ विवाद पर श्री श्री रविशंकर ने कहा यह....
Share:

नई दिल्ली: गाय को लेकर पुरे देश में इन दिनों सियासत चल रही है. जिसमे गाय की हत्या के साथ बीफ खाने जैसे विवादों पर जमकर घमासान मचा हुआ है. वही इन मुद्दों पर जमकर बयानबाजी की जा रही है. हाल में  श्री श्री रविशंकर ने इस मुद्दे पर अपने विचार रखते हुए कहा है कि देश में जिसे जो भी खाना है वो खा सकता है. सबको अपने खाने को लेकर आज़ादी है, किन्तु खुलेआम जानवरों की हत्या को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. उन्होंने मवेशियों की बिक्री पर रोक लगाने वाले सरकार के फैसले को सही बताया है.

श्री श्री रविशंकर ने एक निजी टीवी चैनल से बात करते हुए यह बात कही जिसमे उन्होंने खुलेआम जानवरों की हत्या को बर्दाश्त नहीं करने को कहा है. यह ऐसा पहला मौका था जब श्री श्री रविशंकर ने बीफ मुद्दे पर खुलकर अपने विचार रखे. 

रविशंकर ने कहा कि हत्या के लिए जानवरों को बेचने पर पाबंदी इसलिए लगायी गयी क्योंकि मवेशियों की संख्या तेजी से गिर रही है. नये नियमों में किसी को खाना खाने से नहीं रोका गया है. उन्होंने तमिलनाडु का उदाहरण देते हुए कहा कि वहां पहले 85 तरह के मवेशी थे, लेकिन अब सिर्फ दो तरह के रह गये हैं. रविशंकर ने कहा कि ऐसा बैन सिर्फ भारत में ही नहीं लगा. क्यूबा में भी मवेशी नहीं मारे जाते. उन्होंने कोर्ट के फैसले का सम्मान करने को कहा है.

उत्तर प्रदेश में गाय ने दिया इंसान को जन्म !

कांग्रेस ने की गाय को राष्ट्रीय पशु बनाने की मांग

गाय के दूध से रोजा खोलकर की साम्प्रदायिक एकता पेश

अब शुरू हो गई गाय की ऑनलाइन बिक्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -