डेनिम में दिखा कोमोलिका का खूबसूरत अवतार
डेनिम में दिखा कोमोलिका का खूबसूरत अवतार
Share:

आजकल कई टीवी एक्ट्रेस हैं जो अपना हॉट अंदाज दिखाती हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पर 9 साल तक बहू का किरदार निभाया और अब वह भी अपने बोल्ड अवतार को दिखाकर कोहराम मचा देती हैं. शो के अलावा हिना अपनी तस्वीरों के लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और इन दिनों तो वह कोमोलिका बनकर सभी को मदहोश कर रहीं हैं. हिना खान आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

ऐसे में हिना ने हाल ही में एक नया फोटोशूट करवाया है जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में हिना डेनिम ड्रेस में काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं और सेक्सी लग रहीं हैं. आप देख सकते हैं ड्रेस के साथ ब्राउन कलर की बेल्ट और व्हाइट कलर के शूज उनके लुक परफैक्ट और कंप्लीट कर रहे हैं और उन्हें ख़ास बना रहे हैं. हिना ने हर बार की तरह अपने लुक को काफी अट्रैक्टिव बना लिया है जो सेक्सी लग लग रहा है और वो स्टाइलिश पोज दे रही हैं.

आप देख सकते हैं अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है Random clicks are more adorable than planned ones. @stylesplash_in अब बात करें वर्कफ्रंट की तो हिना ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पर 9 साल तक बहू का किरदार निभाया है और इन दिनों वह सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में कमोलिका के निगेटिव किरदार में नजर आ रही हैं. हिना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं.

Video: अपने निजी अंगों के नीचे टैटू बनवाते हुए राखी सावंत निकालने लगीं उह-आह की आवजें और...

सामने आया एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न का नया प्रोमो, देखकर डर जाएंगे आप

अपने नए फोटोशूट में सेक्सी क्वीन बनकर नजर आईं शिबानी दांडेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -