सामने आया एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न का नया प्रोमो, देखकर डर जाएंगे आप
सामने आया एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न का नया प्रोमो, देखकर डर जाएंगे आप
Share:

आप सभी जल्द ही इश्कबाज फेम श्रेनु पारिख को अपने नए शो में देखने वाले हैं. जी हाँ, श्रेनु इन दिनों अपने नए सीरियल को लेकर खूब चर्चा हांसिल कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि जल्द ही श्रेनु सीरियल एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न में नजर आने वाली है और इस शो के प्रोमो को लेकर वह लगातार चर्चाओं में है. जी दरअसल कुछ समय पहले ही निर्माताओं ने इस सीरियल के पहले टीजर प्रोमो को रिलीज किया था और अब एक और प्रोमो सामने आ गया है. जी हाँ, कुछ देर पहले निर्माताओं ने इस सीरियल के नए प्रोमो को भी रिलीज कर दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

 

आप देख सकते हैं सामने आए इस प्रोमो को देखने के बाद कमेंट्स की बौछार लग गई है और सभी जल्द से जल्द शो को देखना चाह रहे हैं. जी हाँ, इस प्रोमो में निर्माताओं ने श्रेनु के किरदार जाह्नवी से दर्शकों को रुबरु करवाया है. आप देख सकते हैं श्रेनु का किरदार इस प्रोमो में अजीबोगरीब तरीके से खाना बनाते हुए नजर आ रही है और इसे देखने के बाद लोग शो को देखने के लिए बेताब है. श्रेनु एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न से पहले कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत गुलाल नाम के सीरियल से किया था.

वहीं उसके इसके बाद वह हवन, ब्याह हमारी बहू का, इस प्यार को क्या नाम दूं...एक बार फिर, इश्कबाज' और दिल बोले ओबेरॉय जैसे सीरियल्स में महत्वपूर्ण किरदार अदा कर चुकी है लेकिन पहली बार वह किसी शो में निगेटिव किरदार में नजर आने वाली हैं. फिलहाल सीरियल के प्रोमो में श्रेनु का किरदार काफी दिलचस्प नजर आ रहा है और ऐसा लग रहा है मानो उनका यह शो हिट हो सकता है.

नकुल मेहता के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, जानकर खुश हो जाएंगे आप

'कुमकुम भाग्य' के बाद इस वेब सीरीज में नजर आएँगे मशहूर अभिनेता मिशाल रहेजा

बिग बॉस 12 की इस कंटेस्टेंट के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, जल्द म्यूजिक वीडियो में आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -