बड़ा खुलासा, तैमूर से बहुत डरते हैं बिग बॉस के यह कंटेस्टेंट
बड़ा खुलासा, तैमूर से बहुत डरते हैं बिग बॉस के यह कंटेस्टेंट
Share:

इन दिनों लगातार बिग बॉस 12 में ट्विस्ट आ रहे हैं ऐसे में आज के एपिसोड में यानी वीकेंड के वार में सलमान खान और शाहरुख खान ने जमकर हंगमा करने वाले हैं. हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में दोनों ने जमकर डांस किया और साथ ही मस्ती भी. ऐसे में आप सभी को बता दें कि शाहरुख़ बिग बॉस में अपनी इस महीने रिलीज होने वाली फिल्म जीरो के प्रमोशन के लिए आए थे. वहीं उन्होंने कॉलर आॅफ द वीक के तौर पर बऊआ सिंह बनकर शो में बात भी की.

सबसे पहले उन्होंने रोमिल के सोने पर और श्रीसंत के घर से भागने पर कमेंट की. वहीं उसके बाद बऊआ सिंह सीधे सलमान से बात करते हुए कहते हैं कि सलमान भाई आपको शादी कर लेनी चाहिए और इस पर सलमान कहते हैं कि भाई बोलने पर कौन शादी करेगा. वहीं उस दौरान सलमान घरवालों से पूछते हैं कि ये बऊआ सिंह कौन है इस पर सुरभि कहती हैं कि कोई आरजे हैं.

वहीं फिर शाहरुख अपना परिचय देते हैं जिसके बाद सब शाहरुख का नाम सुनकर चौंक जाते हैं और सभी को हैरानी होती है. वहीं यह दृश्य शूट हो चुका है और इसे बस आज दिखाए जाने की देर है. आपको बता दें कि आज एंट्री लेते ही शाहरुख खान और सलमान खान इसकबाजी सांग पर डांस करते दिखेंगे और दीपक अपने सबसे बड़े स्टार के लिए गेरुआ सांग पर डांस करते दिखेंगे. वहीं शाहरुख और सलमान करणवीर और श्रीसंत को रोमांस करने का मौका देंगे और सलमान शाहरुख से कहते हैं कि तैमूर से दोनों डरते हैं.

आज वीकेंड के वार में घर से बेघर होगा यह हैंडसम स्टार, नाम सुनकर लगेगा झटका

छोटे कद से आसमान छूने वाली ज्योति को जन्मदिन की शुभकामनाएं

अपना बोल्ड फिगर दिखाकर सभी को गर्माहट दे रही है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -