अपना फिगर दिखाकर सभी को गर्माहट दे रही है यह एक्ट्रेस
अपना फिगर दिखाकर सभी को गर्माहट दे रही है यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों अपनी तस्वीरों से कई एक्ट्रेस सभी के दिलों पर राज कर रहीं हैं ऐसे में मॉडल, एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट गिजेल ठकराल कैसे पीछे रह सकती हैं. जी हाँ, उन्होंने भी हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है. आप सभी देख सकते हैं इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं और उनका बोल्ड फिगर सभी को मदहोश कर रहा है. इस तस्वीर में को शेयर कर उन्होंने लिखा है How you love yourself is the way how you teach others to love you ......#loveyourself

आप सभी देख सकते हैं इस तस्वीर में उनका बोल्ड अंदाज अलग से नजर आ रहा है जो सेक्सी दिखाई दे रहा है. आप सभी को यह भी बता दें कि गिजेल सोशल मीडिया पर अपनी बिकीनी फोटोज से तहलका मचाती रहती हैं वह इन तस्वीरों में भी काफी हॉट नजर आ रही हैं. इन दिनों उन्होंने जो अंदाज दिखाया है वह कामुक दिख रहा है और सेक्सी भी. गिजेल का हॉट अंदाज सभी को भाता है.

गिजेल ने 14 साल की उम्र में मॉडलिंग की शुरुआत कर दी थी और उसके बाद साल 2011 के किंगफिशर कैलंडर में गिजेल ही कैलंडर गर्ल थीं उन्होंने अपने होंठों की सर्जरी करवाई है जिसके बाद वह इतनी सेक्सी दिखाई देती हैं. आप सभी ने गिजेल को शो 'बिग बॉस 9' में देखा होगा जहाँ उन्होंने वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री की थी लेकिन ज्यादा समय तक टिक ना सकीं और बाहर हो गईं थीं. फिलहाल वह इन तस्वीरों के कारन सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं.

टीवी के इस मशहूर अभिनेता ने इस एक्ट्रेस को मारा जोरदार थप्पड़...

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी को मिली बड़ी उपलब्धि

अपने रिसेप्शन में कुछ इस अंदाज में नजर आए कपिल और गिन्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -