आज वीकेंड के वार में घर से बेघर होगा यह हैंडसम स्टार, नाम सुनकर लगेगा झटका
आज वीकेंड के वार में घर से बेघर होगा यह हैंडसम स्टार, नाम सुनकर लगेगा झटका
Share:

इन दिनों लगातार बिग बॉस के आने वाले एपिसोड्स को लेकर सस्पेंस बना रहता है. ऐसे में दो हफ्ते में देश के सामने इस सीजन का विजेता आ जाएगा जो कौन होगा यह अब तक कोई नहीं जानता है. अब बात करें इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट सदस्यों की तो आप सभी को बता दें कि इस हफ्ते सोमी खान, करणवीर बोहरा और रोहित सुचांती घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे ओर अब इस शो से बाहर जाना सभी के लिए एक झटका साबित होगा.

ऐसे में खबरों के अनुसार इस बार शो से एक हैंडसम हेंक विदा लेने वाला है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि आज घर से रोहित सुचांती बेघर हों जाएंगे. जी हाँ, आप सभी को यह भी बता दें कि रोहित इस शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर आए थे ओर रोहित ने इस घर में मेघा धाड़े के साथ एंट्री ली थी वहीं मेघा पिछले हफ्ते ही इस घर से बाहर हुईं हैं और अब रोहित की बारी है.

वहीं जब रोहित ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी तो हर किसी को यही लगा था कि वह घर में बेहतरीन पारी खेल कर ही निकलेंगे, लेकिन धीरे-धीरे वह किसी ना किसी कंटेस्टेंट की आड़ में खेलने लगे और किसी ना किसी की साइड लेने लगे. वहीं घर में लड़कियों के बीच रोहित की लोकप्रियता देखते ही बनती है जो शुरू दिन से ही नजर आई थी लेकिन अब वह घर से बेघर होने वाले हैं.

अपना बोल्ड फिगर दिखाकर सभी को गर्माहट दे रही है यह एक्ट्रेस

दीपिका नहीं बल्कि इस कंटेस्टेंट ने तोडा है बिग बॉस में रोने का रिकॉर्ड

बिग बॉस 12 के वीकेंड वार में सलमान खान संग जुगलबंदी करते नजर आएँगे बउआ स‍िंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -