रोमिल का नाम सुनते ही गुस्से से तिलमिलाई श्रीसंत की बेटी, कहा -'आई हेट रोमिल...'

Jan 12 2019 10:45 AM
रोमिल का नाम सुनते ही गुस्से से तिलमिलाई श्रीसंत की बेटी, कहा -'आई हेट रोमिल...'

भले ही अब रियलिटी शो बिग बॉस-12 खत्म हो चुका है लेकिन इस शो में कई दुश्मन बने जो बाहर आकर भी दुश्मनी भूले नहीं है. जी हाँ, जैसे दीपिका कक्कड़ की रोमिल से दुश्मनी, श्रीसंत की रोमिल से दुश्मनी. ऐसे में शो में श्रीसंत और रोमिल की लड़ाई ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं और दोनों ही शो में एक-दूसरे के साथ लड़ाई करने से बाज नहीं आए. आप सभी को बता दें कि अब शो के बाहर भी दोनों की लड़ाई जारी है और हाल ही में इस बात का खुलासा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुआ है जो आप सभी को आज हम बताने जा रहे हैं.

जी दरअसल बीते दिनों ही श्रीसंत पत्नी भुवनेश्वरी और बेटी सानविका के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर आए और वहां उनकी बेटी ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर यह तय हो चुका है कि रोमिल और श्री का झगड़ा अब भी जारी है. मीडिया ने जब श्री से रोमिल को लेकर सवाल किए तो उनकी पत्नी ने कहा कि उनको रोमिल से कोई गिला शिकवा नहीं है और वो बहुत अच्छे इंसान हैं, लेकिन उस दौरान श्रीसंत की बेटी ने रोमिल चौधरी का नाम सुनते ही ग़ुस्सेभरा रिएक्शन दिया और उन्होंने अपनी मां से रोमिल का नाम लेने से मना कर दिया.

उस दौरान भुवनेश्वरी ने बेटी को चुप करवाया. इसी के साथ मम्मी के चुप करवाने पर सानविका गुस्से में आ गईं और वह बार-बार यहीं कह रहीं थीं कि पापा रोमिल को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं और ना ही मैं, आई हेट रोमिल. आप सभी जानते ही हैं कि बिग बॉस को श्री की बेटी ने बहुत अच्छे से देखा है इस वजह से वह दीपिका को अपनी बुआ मानती हैं लेकिन रोमिल से नफरत करती हैं.

'रामायण' में राम के रोल के लिए अरुण गोविल ने छोड़ी थी ये बुरी लत, अब हो चुकी है ऐसी हालत

डिप्रेशन से उबरने के लिए अपने सरनेम का मजाक उड़ाती नजर आईं नेहा कक्कड़

पहली बार किसिंग सीन करने के बाद खूब रोईं थीं साक्षी तंवर, एक्टर से बंद कर दी थी बात!