पहली बार किसिंग सीन करने के बाद खूब रोईं थीं साक्षी तंवर, एक्टर से बंद कर दी थी बात!

Jan 12 2019 08:18 AM
पहली बार किसिंग सीन करने के बाद खूब रोईं थीं साक्षी तंवर, एक्टर से बंद कर दी थी बात!

'कहानी घर घर की' और 'बड़े अच्छे लगते हैं' जैसे शोज में काम कर चुकीं और इन्ही शोज से टीवी की दुनिया में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस साक्षी तंवर 12 जनवरी को यानी आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि साक्षी ने अब तक शादी नहीं की है और उन्होंने बीते साल अक्टूबर में वह 8 महीने की बच्ची को गोद लिया था जिसकी वजह से वह चर्चा में रही थीं. आप सभी ने साक्षी तंवर का 'कहानी घर-घर की' सीरियल में देखा ही होगा जो काफी फेमस हुआ था और तब से उनकी पहचान लोग बतौर पार्वती भाभी करने लगे थे और आज भी करते हैं.

वहीं उसके बाद साक्षी ने कई सारे सीरियल किए जिसमें कुटुम्ब, देवी, जस्सी जैसी कोई नहीं, बड़े अच्छे लगते हैं और कर ले तू भी मोहब्बत वेब सीरीज शामिल है. इसी के साथ साक्षी ने आमिर खान के साथ 'दंगल' फिल्म में भी काम किया. आपको बता दें कि इस फिल्म में साक्षी ने आमिर खान की पत्नी का किरदार निभाया था. साक्षी तंवर छोटे पर्दे पर एक्टर राम कपूर को किसिंग सीन देने की वजह से चर्चा में रह चुकी हैं जो आप सभी जानते ही होंगे. जी हाँ, साल 2011 में शुरू हुए सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' से साक्षी तंवर को काफी पॉपुलरिटी मिली थी क्योंकि इसमें उनके अपोजिट एक्टर राम कपूर मुख्य भूमिका में थे और शो में राम कपूर ने एक बिजनेसमैन का किरदार निभाया था.

कहते हैं प्रोड्यूसर एकता कपूर ने टीवी पर पहली बार इतना लंबा लव मेकिंग सीन शूट किया था और राम कपूर और साक्षी तंवर के बीच करीब 17 मिनट का सबसे लंबा इंटीमेट सीन फिल्माया गया था. खबरें यह भी हैं कि दोनों कलाकारों ने इस किसिंग सीन को कुछ ही रीटेक में फाइनल कर दिया लेकिन दोनों इस सीन को लेकर एक दूसरे से काफी शर्मिंदगी महसूस कर रहे थे और इस सीन को करने के बाद दोनों एक दूजे से नजरें नहीं मिला पाए थे. बताया जाता है इस सीन के बाद साक्षी खूब रोई थीं और उन्होंने किसी से बात नहीं की थी.

सारा खान ने करवाई लिप सर्जरी, ऐसा बिगड़ा चेहरा कि पहचान पाना हुआ मुश्किल

17 मिनट तक इस एक्टर को किस करती रह गईं थीं साक्षी तंवर, बेकाबू होकर किया था ये काम!

बंद होने की कगार पर पहुंचा सुनील ग्रोवर का शो, वजह सुनकर हिल जाएगा आपका दिमाग