इस शो का रीमेक है अनुपमा, क्या आप जानते हैं?
इस शो का रीमेक है अनुपमा, क्या आप जानते हैं?
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शोज रहे हैं जो किसी ना किसी शो के रीमेक रहे हैं। अब उन्ही में शामिल हुआ है शो अनुपमा। जी दरअसल इन दिनों राजन शाही का शो अनुपम अच्छा रिस्पॉन्स ले रहा है। आप देख रहे होंगे अनुपमा ट्रेंडिंग में बना हुआ है और लोग इसे बड़ा पसंद कर रहे हैं। वहीँ शो टीआरपी लिस्ट में भी नंबर एक पर चल रहा है। वैसे आप यह नहीं जानते होंगे कि अनुपमा की कहानी राजन शाही के ही एक शो से काफी मिलती जुलती है।

जी दरअसल हम बात कर रहे हैं राजन शाही के मराठी शो 'आई कुठे काय करते' की। जी दरअसल, आई कुठे काय करते (मराठी भाषा) और अनुपमा (हिंदी भाषा) दोनों ही बंगाली शो Sreemoyee का रीमेक हैं। मिली जानकारी के मुताबिक पहले राजन शाही मराठी भाषा (आई कुठे काय करते) में इस शो का रीमेक लेकर आए। यह शो दिसंबर 2019 में शुरू हुआ था और यह शो स्टार प्रवाह पर आ रहा है। आप देख सकते हैं इस शो में मधुरानी गोखले लीड रोल में हैं।

अब बात करें अनुपमा की तो यह शो जुलाई 2020 में ऑन एयर हुआ था और शो को पहले ही दिन से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस शो में रुपाली गांगुली लीड रोल में हैं और उनके साथ सभी स्टार्स बेहतरीन है। वैसे शो की कहानी एक मिडिल एज हाउस वाइफ की कहानी है जो अपनी जिंदगी परिवार की देखभाल करने, पति और बच्चों की सेवा में निकाल देती है। वहीं उसका प्यार, मेहनत सब बेकार जाता है, क्योंकि कोई भी उसके काम को महत्वतता नहीं देता है।

पति संग सपना चौधरी ने मनाई करवाचौथ, नजर आईं बहुत खूबसूरत

अर्नब गोस्वामी को बेल या जेल, जमानत याचिका पर आज 'बॉम्बे हाई कोर्ट' में सुनवाई

क्या लोन लेने वाले लाखों ग्राहकों को मिलेगी राहत ? लोन मोरेटोरियम पर 'सुप्रीम' सुनवाई आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -