पति संग सपना चौधरी ने मनाई करवाचौथ, नजर आईं बहुत खूबसूरत
पति संग सपना चौधरी ने मनाई करवाचौथ, नजर आईं बहुत खूबसूरत
Share:

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी आए दिन अपनी तस्वीरों के चलते चर्चाओं में रहते हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि उन्होंने अक्टूबर के महीने में बेबी ब्वॉय को जन्म दिया था और उस दौरान उनके बेटे के कई फोटोज वायरल हुए थे जो बेहतरीन थे। वहीं सपना कुछ समय से सोशल मीडिया से भी दूर हैं लेकिन अब हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

आप देख सकते हैं उन्होंने करवा चौथ मनाया है और इसी मौके को एन्जॉय करते हुए उन्होंने अपनी कुछ फोटोज को साझा किया है। इसमें वह मांग में सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र पहने दिखाई दे रहीं हैं। वैसे सपना चौधरी लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं अपने पति की तस्वीर को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने लिखा है, ”हैप्पी करवा चौथ”। इसी के साथ ही सपना ने स्माइली इमोजी बनाई है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इस साल के शुरुआत में ही सपना चौधरी ने हरियाणा के सिंगर-राइटर वीर साहू से शादी कर ली थी और जब सपना चौधरी मां बन गईं, उसके बाद उनकी शादी की खबर बाहर आई थी।

वहीं ऐसा होने के बाद उन्हें सोशल मीडिया ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा। उस समय ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए सपना चौधरी ने एक पोस्ट लिखी थी। उसमे उन्होंने लिखा था, “मैंने लोगों को जवाब अपने काम से दिया है। फालतू की बात सुन्ना और बोलना दोनों ही मेरी आदत नहीं। इंतजार करो और देखते रहो।” वैसे सपना चौधरी के पति वीर साहू भी आए दिन सुर्ख़ियों का हिस्सा बने रहते हैं।

अर्नब गोस्वामी को बेल या जेल, जमानत याचिका पर आज 'बॉम्बे हाई कोर्ट' में सुनवाई

क्या लोन लेने वाले लाखों ग्राहकों को मिलेगी राहत ? लोन मोरेटोरियम पर 'सुप्रीम' सुनवाई आज

HC ने AAP सरकार को इस दिन तक डीयू के चार कॉलेजों को फंड जारी करने का दिया निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -