90 के दशक के श्रीकृष्ण की अब ऐसी है हालत
90 के दशक के श्रीकृष्ण की अब ऐसी है हालत
Share:

90 के दशक में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाला रामानन्द सागर वाला सीरियल श्रीकृष्णा तो आपको याद ही होगा. इस सीरियल में श्रीकृष्ण की भूमिका निभाकर दुनिया भर में अपनी पहचान बना चुके अभिनेता सर्वदमन डी.बनर्जी की भूमिका को आज भी याद किया जाता है लेकिन इन दिनों अभिनेता एक्टिंग की दुनिया से कही गुम है. तो चलिए आज हम आपको बता दे कि, अभिनेता सर्वदमन डी.बनर्जी इन दिनों कहा है और क्या कर रहे है.

जब सर्वदमन ने श्रीकृष्ण की भूमिका निभाई थी तो दर्शकों ने उन्हें इस किरदार में इतना पसंद किया था की लोग उनकी पूजा करने लगे थे. वहीं सर्वदमन भी एक ऐसे अभिनेता है जिन्होंने ना सिर्फ टीवी पर श्रीकृष्ण का रोल प्ले किया है बल्कि निजी जीवन में भी वह श्रीकृष्ण के आदर्शो पर ही चलते हुए नजर आये है. खबरों की माने तो आजकल सर्वदमन डी बेनर्जी ऋषिकेश में हैं यहां पर वे लोगों को मेडिटेशन भी सिखाते है.

वहीं जब उनसे एक्टिंग दुनिया से दुरी बनाने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि, 'मैंने 'श्रीकृष्णा' करते वक्त ही फैसला कर लिया था कि मैं 45-47 साल की उम्र तक ही काम करूंगा. बस फिर मुझे मेडिटेशन मिल गया अब मैं पिछले 20 साल से वही कर रहा हूं." इसके अलावा उन्होंने भी कहा कि अगर उन्हें दोबारा मौका मिलेगा तो वह जरूर बड़े परदे पर नजर आएंगे. बता दे कि वह स्वामी विवेकानंद, शंकराचार्य जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके है. ख़ास बात यह है कि दोबारा उन्हें बड़े परदे पर देखना काफी रोमांचक रहेगा.

ये भी पढ़े

भाभी जी घर पर है : अँखियो से गोली मार तिवारी जी का दिल ले उडी गोरी मेम

इस अभिनेता ने बनाया 8 महीने में 75 किरदार निभाने का रिकॉर्ड

क्या शादी करने वाले हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट पुनीत बंदगी

'गुंडे' की प्रियंका से प्रेरित होकर दुल्हन बनी ये एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -