इस अभिनेता ने बनाया 8 महीने में 75 किरदार निभाने का रिकॉर्ड

कलाकारों द्वारा निभाए गए कुछ किरदार ऐसे होते है जो हमेशा के लिए यादगार बन जाते है. फिर चाहे वह किसी भी भूमिका में अपनी अदाकारी दिखाए. टीवी के ऐसे कई कलाकर है जो अपनी बेहतरीन भूमिका से लोगों के बीच ख़ास पहचान बना चुके है फिर वो कपिल शर्मा शो के डॉक्टर गुलाटी हो या फिर सीआईडी के दया. इसी लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है मशहूर अभिनेता राहुल सिंह का जो इन दिनों मशहूर और सबसे चर्चित शो 'क्या हाल मिस्टर पांचाल' में नजर आ रहे है.

इस सीरियल में राहुल जमाई प्रताप सिंह का किरदार निभा रहे हैं, इस किरदार से राहुल न केवल फेमस हुए बल्कि उन्होंने अपने नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है. इस सीरियल में राहुल की पांच पत्नियां है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस सीरियल में राहुल ने 75 अलग-अलग रोल निभाए हैं जो अपने आप में एक नया और सबसे अलग रिकॉर्ड है. ख़ास बात यह है कि ऐसा पहली बार होगा जब किसी सीरियल में इस तरह का किरदार निभाया जा रहा है. वहीं राहुल इस रिकॉर्ड के लिए बहुत खुश है.

राहुल ने कहा कि, "बेहद खुश हूं लोगों को सालों लग जाते हैं लेकिन मैंने इतने कम समय में यह कर पाया, वैसे तो मेरे दिल के सभी किरदार करीब है लेकिन व्यक्तिगत तौर पर भोलेनाथ, पोस्टमैन और हिंगराज बाबा का किरदार मुझे ज्यादा पसंद है." बता दे कि राहुल इस सीरियल से पहले 'रुक जाना नहीं', 'बड़ी दूर से आए है' जैसे कई सीरयल्स में नजर आ चुके है. इस सीरियल की शुरुआत 28 अगस्त 2017 में हुई थी.

ये भी पढ़े

क्या शादी करने वाले हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट पुनीत बंदगी

'गुंडे' की प्रियंका से प्रेरित होकर दुल्हन बनी ये एक्ट्रेस

हिना खान ने गुपचुप तरीके से बॉयफ्रेंड से की सगाई

तेलगु टीवी एंकर ने की आत्महत्या

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -