'गुंडे' की प्रियंका से प्रेरित होकर दुल्हन बनी ये एक्ट्रेस
'गुंडे' की प्रियंका से प्रेरित होकर दुल्हन बनी ये एक्ट्रेस
Share:

भारतीय बंग्ला टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता भट्टाचार्या इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रही है. इन दिनों वह टीवी के मशहूर शो 'जय कन्हैया लाल की' में मुख्य भूमिका में नजर आ रही है. इस शो में उनके किरदार का नाम डॉली चौधरी है जो एक बिगडैल अमीर लड़की का किरदार है जिसे श्वेता बेहतरीन तरीके से निभा रही है इसे दर्शक भी काफी पसंद कर रहे है.

शो को लेकर कहा जा रहा है कि जल्द ही शो में कई बदलाव आने वाले है जल्द शो में श्वेता भट्टाचार्या शादी के बंधन में बंधने वाली है. बता दे कि, श्वेता भट्टाचार्या बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा की बहुत बड़ी फैन है जिसके चलते उन्होंने अपने ब्राइडल (दुल्हन) लुक को फिल्म 'गुंडे' में प्रियंका के लुक से प्रेरित होकर तैयार किया है. इस फिल्म में प्रियंका ने भी एक बंगाली दुल्हन का किरदार निभाया था. दुल्हन के लुक को लेकर श्वेता की डिमांड थी कि उन्हें ज्यादा भारी ज्वेलरी न पहनाई जाये. वहीं जब श्वेता तैयार हुई तो उन्होंने नाक की रिंग भी प्रियंका जैसी ही पहनी हुई थी.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में श्वेता ने कहा कि, "यह भूमिका मेरे लिए विशेष है मैं अपना लुक फिल्म गुंडे की प्रियंका के लुक की तरह सिंपल खूबसूरत रखना चाहती थी, मैंने प्रियंका की तरह सिर्फ दो हार पहनना पसंद किया." बता दे कि, इस शो की शुरुआत 1 जनवरी 2018 से हुई. इस शो में श्वेता भट्टाचार्या के साथ टीवी के मशहूर अभिनेता विशाल वशिष्ठ मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है.

ये भी पढ़े

हिना खान ने गुपचुप तरीके से बॉयफ्रेंड से की सगाई

तेलगु टीवी एंकर ने की आत्महत्या

शूटिंग के दौरान खुद पर काबू नहीं रख पाया ये अभिनेता

B'DAY SPL : कॉमेडी किंग ही नहीं बल्कि कॉन्ट्रोव्सी किंग भी है कपिल शर्मा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -