जैक डोरसी स्क्वायर ऑस्ट्रेलियाई खरीद पर खर्च कर रहे इतने अरब डॉलर
जैक डोरसी स्क्वायर ऑस्ट्रेलियाई खरीद पर खर्च कर रहे इतने अरब डॉलर
Share:

जैक डोरसी स्क्वायर (एसक्यू) एक ऑस्ट्रेलियाई खरीद पर 29 अरब डॉलर खर्च कर रहा है, बाद में भुगतान करें फर्म - एक बड़ी खरीद जो उनकी कंपनी को अपने वैश्विक भुगतान साम्राज्य का निर्माण करने में मदद करेगी। स्क्वायर - वित्तीय भुगतान कंपनी जो अपने लोकप्रिय कैश ऐप के लिए जानी जाती है - ने कहा कि वह अपने मौजूदा ऐप के साथ आफ्टरपे को मर्ज करने की योजना बना रही है। यह "यहां तक ​​​​कि सबसे छोटे व्यापारियों" को अन्य पेशकशों के साथ-साथ चेकआउट पर बाद की सेवाओं का भुगतान करने की क्षमता प्रदान करेगा।

आफ्टरपे की स्थापना 2015 में हुई थी और इसे 2018 में अमेरिका में लॉन्च किया गया था। यह अब अपनी खरीदारी के लिए जाना जाता है, बाद में भुगतान करें - एक ऐसी सेवा जो ग्राहकों को खुदरा और ऑनलाइन भुगतान को किश्तों में विभाजित करने की अनुमति देती है। इस तरह के प्रसाद युवा उपभोक्ताओं तक पहुंचने और महामारी में ऑनलाइन खरीदारी के लिए तेजी से बदलाव के साथ लोकप्रियता में बढ़े हैं। भुगतान विश्लेषकों ने इस प्रवृत्ति की ओर इशारा किया है जो विशेष रूप से मिलेनियल्स और जेनरेशन जेड के बीच लोकप्रिय है, जो क्रेडिट कार्ड ऋण लेने से सावधान हैं।

इस बीच, आफ्टरपे इस क्षेत्र की सबसे प्रमुख कंपनियों में से एक है। स्क्वायर का कहना है कि वैश्विक स्तर पर 100,000 व्यापारी मंच का उपयोग करते हैं, और इसके 16 मिलियन से अधिक ग्राहक हैं। स्क्वायर ने कहा कि उसे 2022 की पहली तिमाही में ऑल-स्टॉक डील बंद होने की उम्मीद है। डोरसी, जो ट्विटर (TWTR) के अलावा स्क्वायर के सीईओ के रूप में कार्य करता है,उन्होंने कहा कि स्क्वायर और आफ्टरपे का "साझा उद्देश्य" है।

इस माह दस्तक दे सकती है कोरोना की तीसरी लहर, अक्टूबर में दयनीय होंगे हालात !

Weather Update: राजस्थान और MP में आज होगी बेहद भारी बारिश, IMD ने जारी किया रेड अलर्ट

कंबल खरीदने में भी घोटाला, झारखंड सीएम सोरेन ने दिए जांच और एक्शन के निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -