स्प्रिंट लीजेंड पीटी उषा ने केरल के सीएम से एथलीटों को प्राथमिकता के आधार पर टीकाकरण करने का किया अनुरोध

महान धाविका पीटी उषा ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से खिलाड़ियों, उनके कोचों, सपोर्ट स्टाफ और मेडिकल टीम का टीकाकरण करने का अनुरोध किया है, जो आगामी राष्ट्रीय और अन्य प्रतियोगिताओं में प्राथमिकता के आधार पर भाग लेंगे। अपने निजी ट्विटर हैंडल पर पीटी उषा ने लिखा - "तत्काल: @CMOKerala से खिलाड़ियों, उनके कोचों, सपोर्ट स्टाफ और मेडिकल टीम का टीकाकरण करने का विनम्र अनुरोध, जो प्राथमिकता के आधार पर आगामी राष्ट्रीय और अन्य प्रतियोगिता में भाग लेंगे। 

हम सिर्फ स्पोर्ट्स सेक्शन को नजरअंदाज नहीं कर सकता! @vijayanpinarayi @MoHFW_INDIA @KirenRijiju।" इस बीच, जो खिलाड़ी राष्ट्रीय और अन्य प्रतियोगिताओं की तैयारी कर रहे हैं, उनकी तुलना में ओलंपिक में भाग लेने वाले अधिकांश एथलीटों को अपनी कोविड-19 वैक्सीन की खुराक मिल गई है। अब तक लगभग 120 एथलीटों और 27 पैरा-एथलीटों को वैक्सीन की पहली खुराक मिल चुकी है, जबकि 58 एथलीटों और चार पैरा-एथलीटों को दूसरी खुराक मिल चुकी है। 

इसके अलावा 114 कोचों और सहयोगी स्टाफ को उनकी पहली खुराक मिली है, जबकि 37 सदस्यों को उनकी दूसरी खुराक भी मिली है। टोक्यो ओलंपिक 23 जुलाई से शुरू होंगे और खेल इस साल 8 अगस्त तक चलेंगे। यह कार्यक्रम पिछले साल आयोजित होने वाला था, लेकिन इसे कोविड-19 महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था।

WTC के फाइनल मुकाबले में क्या होंगे फॉलोऑन नियम ? ICC ने जारी किया स्पष्टीकरण

'भिंडरावाला' को हरभजन सिंह ने शहीद बताकर किया नमन, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

IPL 2021: KKR को लगा बड़ा झटका, बाकी मुकाबलों में नहीं खेल पाएगा ये धाकड़ गेंदबाज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -