IPL 2021: KKR को लगा बड़ा झटका, बाकी मुकाबलों में नहीं खेल पाएगा ये धाकड़ गेंदबाज़
IPL 2021: KKR को लगा बड़ा झटका, बाकी मुकाबलों में नहीं खेल पाएगा ये धाकड़ गेंदबाज़
Share:

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ पैट कमिंस ने संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में सितंबर में आरंभ होने वाले IPL 2021 के बाकी 31 मुकाबलों से अपना नाम वापस ले लिया है. बता दें कि कमिंस IPL के 14वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम में शामिल हैं. कमिंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के भारतीय विकेटकीपर बैट्समैन दिनेश कार्तिक से कहा है कि वह IPL 2021 के दूसरे फेज के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे.

बता दें कि KKR को इयोन मोर्गन की सेवाएं भी मिलना पक्का नहीं लग रहा है, जो कि इस सीजन में टीम के कप्तान हैं. पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, "पैट कमिंस ने स्वयं ही कहा है कि वह खेलने नहीं आएंगे. किन्तु इयोन मोर्गन आ सकते हैं. हालांकि टूर्नामेंट को आरंभ होने में अभी तीन महीने का वक़्त बाकी है और अब से लेकर सितंबर तक इसमें काफी कुछ परिवर्तन हो सकता है. यदि मुझे कप्तानी करने के लिए कहा जाता है तो मैं इसके लिए तैयार हूं."

हालांकि, IPL 2021 के बाकी बचे 31 मुकाबलों को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. किन्तु इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड पहले ही यह स्पष्ट कर चुका है कि उसके खिलाड़ी IPL 2021 के लिए इंटरनेशनल मैचों को नहीं छोड़ेंगे.

'मुझे विराट कोहली दे दो...,' पाकिस्तानी लड़की ने भारत से की मांग

भारत में नहीं होगा T 20 वर्ल्ड कप, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का दावा

इंग्लैंड में क्वारंटाइन हुई टीम इंडिया, 3 दिनों तक एक-दूसरे से नहीं मिल पाएंगे खिलाड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -