बिहार में पीएम मोदी की दहाड़, बोले- CAA पर फैलाया गया झूठ
बिहार में पीएम मोदी की दहाड़, बोले- CAA पर फैलाया गया झूठ
Share:

पटना: पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी तथा राजद नेता तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि आज बिहार में एक ओर ‘‘डबल इंजन’’ की सरकार है, तो दूसरी ओर ‘‘डबल-डबल युवराज’’ हैं। उन्होंने कहा कि कुछ वर्ष पूर्व यूपी इलेक्शन में जो हाल ‘‘डबल-डबल युवराज’’ का हुआ, वही हाल बिहार में भी विशेष रूप से जंगलराज के युवराज का होगा। मोदी ने ‘‘डबल-डबल युवराज’’ कह कर यूपी इलेक्शन के दौरान साथ रहे राहुल गांधी तथा सपा मुखिया अखिलेश यादव की तरफ इशारा किया। वहीं, बिहार में ‘‘डबल-डबल युवराज’’ के जरिये उन्होंने तेजस्वी तथा राहुल पर तंज कसा है।

पीएम ने अपने संबोधन के दौरान पुलवामा हमले, अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण समेत केंद्र तथा बिहार सरकार की कल्याण योजनाओं का भी जिक्र किया। मोदी ने पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए कहा कि जब भारत के सैनिक शहीद हुए थे, उस समय सत्ता और स्वार्थ की पॉलिटिक्स करने वालों ने बहुत भ्रम फैलाने का प्रयास किया तथा ऐसे लोग आज वोट मांग रहे हैं। उन्होंने लोगों से ऐसे शख्सों से सतर्क रहने का आग्रह करते हुए कहा कि दो-तीन दिन पूर्व पड़ोसी देश ने पुलवामा हमले की सच्चाई को कबूल किया है। उन्होंने कहा कि इस सच्चाई ने उन व्यक्तियों के चेहरे से नकाब हटा दिया, जो हमले के पश्चात् अफवाह फैला रहे थे।


गौरतलब है कि मोदी पाकिस्तान की इमरान खान गवर्मेंट के मंत्री फवाद चौधरी के वहां की संसद में पुलवामा हमले को लेकर दिए गए स्टेटमेंट का जिक्र कर रहे थे। फवाद ने पाकिस्तानी संसद में कहा था कि पुलवामा हमला उनकी (खान की) गवर्मेंट के कार्यकाल की बड़ी सफलता है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जब नागरिकता संशोधन कानून आया तो इन्होंने मिथ्या फैलाई  कि काफी सारे इंडियंस की नागरिकता चली जाएगी। अब एक वर्ष होने को है, किन्तु क्या किसी भी भारतीय नागरिक की नागरिकता गई। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मिथ्या बोलकर, लोगों को डराकर ये व्यक्ति हमेशा अपने स्वार्थ की सिद्धि करते रहे हैं, आप लोगों का भरोसा तोड़ते रहे हैं।

बिहार: RLSP उम्मीदवार रमेश कुशवाहा पर हुआ हमला, चलाई गई गोली

उत्तरप्रदेश के बाद अब हरियाणा में लागू किया जाएगा लव जिहाद को लेकर नया कानून

एमपी में आज से थमेगा चुनाव प्रचार, 3 नवंबर को होंगे चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -