रिलीज हुआ स्पाइडर मैन फिल्म का दमदार पोस्टर, रिलीज डेट का भी ऐलान

हॉलीवुड की कुछ शानदार फिल्में हैं जिन्हे देखने के लिए लोग बड़े बेताब रहते हैं। कई ऐसी फ़िल्में हैं जो बहुत अधिक पसंद की गईं हैं और इसी के चलते उनके सीक्वल भी आए हैं। वैसे हॉलीवुड में कई ऐसी फ़िल्में रहीं हैं जो एक सुपरहीरो पर बनी है। इसी लिस्ट में शामिल है स्पाइडर मैन। इन दिनों इसी फिल्म के एक पार्ट को लेकर चर्चा चल रही है। जी दरअसल सोनी पिक्चर्स और मार्वल स्टूडियोज ने स्पाइडर-मैन: नो वे होम के पहले आधिकारिक पोस्टर को रिलीज किया है और इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

आप देख सकते हैं तरण आदर्श ने एक ट्वीट किया है और फिल्म के नए पोस्टर को साझा किया है। अपने इस ट्वीट में तरण आदर्श ने लिखा है, ''स्पाइडर मैन इस दिसंबर 17 तारीख को रिलीज हो रही है। सोनी पिक्चर्स इंडिया इस फिल्म को रिलीज करेगी। स्पाइडर मैन नो वे होम, भारत में रिलीज होगी। ये फिल्म हिंदी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।'' आपको बता दें कि अगस्त में CinemaCon से सामने आए प्रीमियर ट्रेलर में पीटर पार्कर (टॉम हॉलैंड) को दिखाया गया है, जो मिस्टीरियो (जेक गिलेनहाल) की हत्या का आरोपी है और उसकी गुप्त पहचान जे है। वहीं इस बार की कहानी काफी शानदार होने के बारे में कहा जा रहा है।

आप सभी को बता दें कि इसके पहले जो फिल्में रिलीज हुई हैं वो सारी शानदार रही हैं और फैंस हर एक फिल्म को पसंद करते रहे हैं। अब इस फिल्म का सभी को बेताबी से इंतज़ार है और लोग लगातार इस फिल्म को लेकर कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि फिल्म काफी दमदार लग रही है। आप सभी जानते ही होंगे कि कोरोना काल के चलते दो सालों से किसी तरह की फिल्म थिएटर्स में रिलीज नहीं हो पाई है और अब फैंस लगातार फिल्में देख रहे हैं। कुछ समय पहले ही सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज हुई थी जिसे खूब पसंद किया गया था।

छुट्टी के दिन भी दर्शकों को लुभा नहीं पाई फिल्म सूर्यवंशी, जानिए क्या है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रिलीज के पहले दिन ही रजनीकांत की इस फिल्म ने तोड़े सभी रिकॉर्ड

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'डॉक्टर जी', नए पोस्टर के साथ हुआ एलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -