छुट्टी के दिन भी दर्शकों को लुभा नहीं पाई फिल्म सूर्यवंशी, जानिए क्या है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड के कलाकार अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर मूवी ‘सूर्यवंशी’ 5 नवंबर को देश और विश्व के कई सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था. मूवी ने रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को एक सीमित कलेक्शन किया. मूवी ने रिलीज के दूसरे दिन 24.50 करोड़ रुपये की कमाई की. वैसे तो उम्मीद थी कि शनिवार को मूवी की कमाई में वृद्धि देखने को मिल सकती थी, लेकिन भाई दूज का त्योहार होने की वजह से मूवी की कमाई में शुक्रवार के मुकाबले कुछ अधिक उछाल  नज़र नहीं आया. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित मूवी ‘सूर्यवंशी’ ने शुक्रवार यानी रिलीज के पहले दिन 26.29 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ही कर पाई. अक्षय कुमार की यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर मार्वल की मूवी ‘एटर्नल्स’ से क्लैश हो गई.  मीडिया रिपोर्ट्सके अनुसार कि दोनों मूवी के एक दिन ही रिलीज होने के कारण ‘सूर्यवंशी’ की कमाई पर प्रभाव पड़ा है.

‘सूर्यवंशी’ जल्द शामिल हो जाएगी 100 करोड़ के क्लब में शामिल: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सूर्यवंशी ने रिलीज के दूसरे दिन कमाई के केस में अच्छा प्रदर्शन किया है, क्योंकि यह कलेक्शन बाकी मूवीज के मुकाबले बहुत शानदार और रिकॉर्ड तोड़ है. अगर मूवी की कमाई पर कोई प्रभाव देखने को मिला तो वह केवल 5 से 10 फीसद ही हो सकता है. दूसरे दिन की कमाई के साथ ही मूवी का अभी तक का कलेक्शन तकीबन 50 करोड़ रुपये हो गया है. मूवी ट्रेड एनालिस्ट्स का बोलना है कि एक सप्ताह पूरा होने से पहले ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

मूवी की कमाई पर असर पड़ने के कारण से ऑनलाइन लीक हो गई थी. मूवी के रिलीज होने के कुछ घंटे के उपरांत ही ये तमिलरॉकर्स, फिल्मीजिला, टोरेंट्स जैसी कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर लीक हो चुकी है. फिल्म एचडी फॉर्मेट में इन प्लेटफॉर्म्स पर अवेलेबल है. फिल्म के लीक होने से मेकर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ा है.

बॉलीवुड में एंट्री करना चाहते है ड्वेन जॉनसन, कहा- "मुझे पसंद आएगा कि....."

बेटियों की शादी के बाद अकेले पड़े अनिल कपूर, शेयर की इमोशनल पोस्ट

कैटरीना कैफ के रिक्रिएटेड गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर आई रवीना टंडन की प्रतिक्रिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -