रिलीज के पहले दिन ही रजनीकांत की इस फिल्म ने तोड़े सभी रिकॉर्ड

टॉलीवुड और बॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत और कीर्ति सुरेश, प्रकाश राज और नयनतारा की मूवी Annaatthe 4 नवंबर को देशभर में रिलीज़ की जा चुकी है। लोगों को मूवी से बहुत उम्मीदें थीं। पहले दिन पर मूवी को लोगों से बहुत रिस्पॉन्स मिला है। एक तो दिवाली का त्योहार और ऊपर से लंबा वीकेंड मूवी के लिए अच्छा साबित हुआ है। मूवी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में फ़ैल नहीं हो पाई। बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की बात करें तो  Annaatthe ने पहले दिन बंपर कमाई की है।

सुपरस्टार रजनीकांत की मूवी ने केवल तमिलनाडु से ही तकरीबन 25 से 30 करोड़ रुपये  कम चुकी है। वहीं अपने पहले शो से मूवी ने विश्वभर में करीब 11.25 करोड़ रुपये कमा चुके है। जिसमे यूरोप और इंग्लैंड के बाजार शामिल नहीं किए गए हैं। मूवी ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने मूवी को लेकर आंकड़े बताए हैं। मूवी भारत में तकरीबन 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है तो वहीं विदेश में 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई। ये आंकड़े ना केवल  Annaatthe मेकर्स को बल्कि अपनी मूवी रिलीज का इंतजार कर रहे मेकर्स को भी जोश दिलाने के लिए बहुत हैं।  

अगर बात  Annaatthe की करें तो ये फिल्म रजनीकांत के करियर की 168वीं मूवी है और इस मूवी में कई सारे स्टार्स हैं। इनमें सुपरस्टार रजनीकांत, प्रकाश राज, कीर्ति सुरेश और नयनतारा जैसे सेलेब्स भी मौजूद है। मूवी का डायरेक्शन और कहानी लिखने का कार्य शिवा ने किया है। लोगों ने रिलीज होते ही मूवी का फर्स्ट शो देखा और लोगों को फिल्म बहुत पसंद आई है। 

सर्जरी के कारण ट्रोल हुई कैटरीना कैफ, बदले लुक को देख यूजर्स ने कह डाली ये बात

ट्रेन में नहीं चढ़ने दिया तो शख्स ने दो लोगों को उतार दिया मौत के घाट

भाई दूज के दौरान भूलकर भी न करें ये गलतियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -