इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'डॉक्टर जी', नए पोस्टर के साथ हुआ एलान

जंगली पिक्चर्स की पिछले हफ्ते 'बधाई दो' की रिलीज़ तारीख (रिपब्लिक डे वीकेंड) की घोषणा के बाद, अब स्टूडियो ने 17 जून 2022 में आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह अभिनीत उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'डॉक्टर जी' की थिएट्रिकल रिलीज़ तारीख का एलान कर डाला है। यह फिल्म कैंपस कॉमेडी ड्रामा है और इस फिल्म में आयुष्मान को पहली बार रकुल और शेफाली शाह के साथ देखा जाने वाला है। वह इस फिल्म में गाइनकॉलजिस्ट की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं जो देखना काफी दिलचस्प होगा।

'बरेली की बर्फी' (2017) और 'बधाई हो' (2018) जैसी सफल फ़िल्में देने के बाद, आयुष्मान और जंगली पिक्चर्स दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से हैट्रिक मारने के लिए गठबंधन कर लिया है। जंगली पिक्चर्स की अमृता पांडे का कहना है, "फिल्म के लेखक - सुमित, सौरभ और विशाल ने अनुभूति के साथ मिलकर 'डॉक्टर जी' की एक शानदार स्क्रिप्ट तैयार की है जिसे अनुभूति ने एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया है। हम इसे अगले साल 17 जून को सिनेमाघरों में लाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते है।"

वहीं अनुभूति कश्यप, जो फिल्म के साथ फीचर निर्देशन की शुरुआत कर रही हैं, उनका कहना है, "फिल्म की शूटिंग पूरी होने के साथ, हम अब फिल्म को सिनेमाघरों के लिए तैयार करने के लिए कमर कस रहे हैं। मैं आयुष्मान, रकुल, शेफाली, जंगली और 'डॉक्टर जी' की पूरी टीम के साथ काम करने का मौका पाकर वास्तव में खुश हूं, जो मेरे साथ खड़े रहे और यह स्क्रीन पर भी दिखाई देता है। यह एक समृद्ध अनुभव रहा है। मैं दर्शकों के लिए फिल्म पेश करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।"

आपको बता दें कि अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित, 'डॉक्टर जी' एक कैंपस कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म के सह-लेखक सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह नजर आएँगे। 'डॉक्टर जी' 17 जून, 2022 को रिलीज़ होगी।

बस ड्राइवर थे पिता, गरीबी में कटा बचपन...इस तरह बॉक्सिंग के शिखर पर पहुंचे विजेंद्र सिंह

सामने आया 'सत्यमेव जयते 2' का धमाकेदार ट्रेलर, जबरदस्त एक्शन करते दिखे जॉन अब्राहम

महंगाई का एक और झटका, 14 साल बाद अचानक इतने बढ़ गए माचिस के दाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -