फिल्म पुष्पा के इस गाने के मुरीद हुए स्पाइडर-मैन, वायरल हो गया वीडियो
फिल्म पुष्पा के इस गाने के मुरीद हुए स्पाइडर-मैन, वायरल हो गया वीडियो
Share:

आज तक किसी इंडियन गाने पर कभी भी स्पाइडरमैन को डांस करते देखा है? नहीं ना... तो आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए है. जी हां इन दिनों नॉर्थ-ईस्ट-साउथ-वेस्ट, एक ही मूवी का जलवा है. वो है पुष्पा. पुष्पा का एक्शन, पुष्पा के गाने, पुष्पा की लव स्टोरी, पुष्पा का स्वैग.. अब पुष्पा का इतना धमाल  है तो भला स्पाइडरमैन भी कहां पीछे  छूटने वाले है.

पुष्पा के गाने पर डांस करता स्पाइडरमैन, आपने देखा वीडियो?: ट्रेंड को फॉलो करते हुए स्पाइडरमैन ने भी पुष्पा पर भी थिरकना शुरू कर दिया. पुष्पा का गाना सामी सामी जबरदस्त हिट हुआ है. उसका हुक स्टेप तो माशाअल्लाह. डांस लवर्स  के मध्य इस हुक स्टेप ने सनसनी फैलाने लगा है. स्पाइडरमैन को भी ये गाना और इसपर डांस करना भाया है. पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन के भाई अल्लू शिरीष ने 'सामी सामी' पर थिरकते उस स्पाइडरमैन को सभी के सामने लेकर आ चुका है. 

अल्लू अर्जुन के भाई ने शेयर किया वीडियो: अल्लू शिरीष ने ट्ववीट कर वीडियो साझा किया है जिसमें स्पाइडरमैन को रारा सामी गाने पर डांस करते हुए देख सकते है. गाने का ट्रेंडिंग हुकस्टेप भी स्पाइडरमैन ने फॉलो कर इस पर चार चांद लगा दिए हैं. अपनी पोस्ट में अल्लू शिरीष ने लिखा- स्पाइडरमैन अपनी कामयाबी का जश्न पुष्पा के गाने रारा सामी पर डांस करते हुए सेलिब्रेट कर रहे है. अल्लू अर्जुन और स्पाइडी का फैन होने के नाते... वाह. ये इंडियन है बॉस. स्पाइडरमैन बहुत बढ़िया. 

आखिर क्यों बाफ्टा फिल्म अवॉर्ड्स में शामिल नहीं हो पाएगी टॉम हॉलैंड की ये मूवी

एक फिल्म ने चमका दी इस एक्टर की किस्मत, दुनियाभर में फेमस हुए 77 साल के अंकल

आखिरकार 3 वर्ष के बाद मिल ही गया ऑस्कर को होस्ट, कई बार सेलेब्रिटी ने किया था शो को होस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -