एक फिल्म ने चमका दी इस एक्टर की किस्मत, दुनियाभर में  फेमस  हुए 77 साल के अंकल
एक फिल्म ने चमका दी इस एक्टर की किस्मत, दुनियाभर में फेमस हुए 77 साल के अंकल
Share:

बीते वर्ष यानी 2021 में आई वेब सीरीज ‘स्क्विड गेम’ ने विश्वभर में खूब धूम मचा दी थी. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस वेब सीरीज ने कुछ ही दिनों में विश्वभर में चर्चाओं में बनी रही. इस सर्वाइवल ड्रामा सीरीज में साउथ कोरिया के एक्टर O Yeong Su ने एक बुजुर्ग की भूमिका अदा की थी और इस वेब सीरीज ने उन्हें हर तरफ फेमस कर चुके है. हाल ही में गोल्डन ग्लोब 2022 (Golden Globe Awards) में भी इस वेब सीरीज का बोलबाला भी देखने को मिला है और जब विजेताओं के नाम की घोषणा की गई तो इसमें 77 वर्षीय साउथ कोरियन एक्टर O Yeong Su का भी नाम शामिल था.

O Yeong Su को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड से किया गया सम्मानित: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गोल्डन ग्लोब 2022 अवॉर्ड्स में O Yeong Su को बेस्ट सपोर्टिंग अभिनेता का अवॉर्ड दिया गया है और इस अवॉर्ड को पाकर एक्टर की खुशी का ठिकाना नहीं है. यीउंग को स्क्विड गेम ने जो सफलता प्रदान की है, उससे एक्टर बहुत ही ज्यादा खुश हैं. इस वेब सीरीज ने एक्टर को विश्व स्तर पर पहचान दिलवा दी है और अब अभिनेता दिन पर दिन बढ़ रही अपनी लोकप्रियता से बहुत खुश हैं. नेटफ्लिक्स की हिट वेब सीरीज स्क्विड गेम ने हर तरफ वाहवाही भी लूट ली है. फैंस ने इस वेब सीरीज पर खूब प्यार लुटाया और साथ ही सीरीज के एक्टर्स को भी अभूत पसंद किया. 77 वर्ष के कोरियाई अभिनेता O Yeong Su ने इस वेब सीरीज में सपोर्टिंग अभिनेता के तौर पर हैं, जिन्होंने एक खिलाड़ी की भूमिका को अदा किया था.

सीरीज में भले ही O Yeong Su ने सपोर्टिंग रोल निभाया है, लेकिन इसी के जरिए वह दर्शकों का बेइंतहां प्यार हासिल करने में सफल रहे हैं. स्क्विड गेम से मिली सफलता को लेकर ओ यंग सू का बोलना है कि इस सीरीज ने उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल दी है. वह अपनी खुशी को शब्दों में बयान नहीं कर पा रहे हैं. जहां इस बारें में अभिनेता का बोलना है कि कि उन्हें ऐसा लग रहा है जैसे वह हवाओं में तैरने लगे है. उन्हें वापस नॉर्मल होने में अभी समय लगने वाला है. ओ यंग सू के मुताबिक, स्क्विड गेम की सफलता के उपरांत अब कई लोग हैं, जो उनसे संपर्क करना चाह रहे है. लेकिन, उनके लिए ये सारी चीजें हैंडल  करने में थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. क्योंकि, उनके पास कोई मैनेजर नहीं है. इसलिए सभी के कॉल्स और मैसेज का जवाब दे पाना उनके लिए आसान नहीं है.

आखिरकार 3 वर्ष के बाद मिल ही गया ऑस्कर को होस्ट, कई बार सेलेब्रिटी ने किया था शो को होस्ट

एक बार फिर दिखा किम का ब्लैक अवतार

कभी सूट तो कभी साड़ी में अपने फैंस का दिल जीत रही सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -