आखिर क्यों बाफ्टा फिल्म अवॉर्ड्स में शामिल नहीं हो पाएगी टॉम हॉलैंड की ये मूवी
आखिर क्यों बाफ्टा फिल्म अवॉर्ड्स में शामिल नहीं हो पाएगी टॉम हॉलैंड की ये मूवी
Share:

'Spider-Man: No Way Home' भले ही एक के बाद एक बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही हो और ऑस्कर के लिए भी धूम मचा रही है, लेकिन टॉम हॉलैंड-स्टारर मूवी अवार्डस सीजन: ए बाफ्टा हासिल नहीं कर सकती। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी जानकारी दी गई है। ब्रिटिश एकेडमी ऑफ मूवी एंड टेलीविजन आर्ट्स (बाफ्टा) ने एलान किया है कि 'एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया' को पूरा करने में विफल रहने के बाद फिल्म को किसी भी पुरस्कार के लिए नहीं माना जाने वाला है।

बाफ्टा के एक प्रवक्ता ने बोला है कि, "'Spider-Man: No Way Home' ईई ब्रिटिश एकेडमी मूवी अवार्डस 2022 के लिए एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया को पूरा नहीं करती थी और इसलिए प्रवेश के लिए योग्य नहीं माना जा रहा है।" मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार "जैसा कि हमारी नियम पुस्तिका में उल्लिखित है, सभी मूवी को सभी शीर्षकों के लिए निष्पक्षता और समानता सुनिश्चित करने के लिए राउंड वन वोटिंग समापन से पहले बाफ्टा व्यू पर मतदान सदस्यों को उपलब्ध कराया जाना चाहिए और मूवी वितरक द्वारा इसे उपलब्ध नहीं करवाया था।"

राउंड वन 3 जनवरी  से बंद हो चुका है। बाफ्टा व्यू पर, सदस्यों के विचार के लिए 'Spider-Man: No Way Home' पेज है, जिसमें मूवी का विवरण है; हालांकि, 'वैराइटी' यह समझती है कि मूवी को कभी भी देखने के लिए उपलब्ध नहीं करवाया गया था। जब सदस्य पृष्ठ पर क्लिक करते हैं, तो वे केवल फिल्म के ट्रेलर तक पहुंच पांएगे।

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच इस बात को लेकर घबरा रहे मधुर भंडारकर

OTT पर जिमी शेरगिल की समझ से परे है ‘न्यूडिटी’

हादसे का शिकार हुए फिल्म टार्ज़न के अभिनेता और उनकी पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -