भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर महाकाल के दरबार में हुई विशेष पूजा
भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर महाकाल के दरबार में हुई विशेष पूजा
Share:

उज्जैन: भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकाल के दरबार में विशेष पूजन अर्चन किया जा रहा है। पंडे पुजारी ने मंत्रोंचार के साथ बाबा का पूजन कर आरती की तथा भारत की जीत की प्रार्थना की। भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर महाकाल मंदिर में विशेष पूजन अभिषेक हुआ। पुजारी ने विशेष मंत्र उच्चारण के साथ भारत की जीत की प्रार्थना की।

क्रिकेट वर्ल्ड कप के तहत आज भारत और पाकिस्तान के बीच मैच शुरू हो गया है। ऐसे में भारत की जीत को लेकर देश भर में पूजन पाठ तथा प्रार्थनाओं का दौर जारी है। ऐसा ही दृश्य उज्जैन के विश्व प्रसिद्ध महाकाल मंदिर में देखने को मिला। यहां गर्भगृह में मंदिर के पंडित पुजारी ने विशेष पूजन अभिषेक किया तथा मंत्र उच्चारण के साथ बाबा महाकाल से प्रार्थना की है कि भारत की विजय हो इसके साथ ही भारत वर्ल्ड कप विजेता भी बने उज्जैन मे इसलिए विशेष पूजन अर्चन किया।

पुजारी गौरव शर्मा ने बताया कि विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकाल के दरबार में भारत की जीत को लेकर विशेष पूज की गई। भारत जीत के लिए आगे बढ़ते ही जाए इसलिए विशेष पूजा अर्चन कर बाबा महाकाल से कामना की गई। भारत में क्रिकेट प्रेमियों के लिए आज बड़ा दिन है, क्योंकि आज हिंदुस्तान तथा पाकिस्तान का मैच खेला जा रहा है और इस दिन की प्रतीक्षा प्रत्येक क्रिकेट प्रेमी के लिए रहता है। भारत की जीत के लिए पूरे देश में क्रिकेट प्रेमी पूजा-अर्चना, हवन कराते हैं। भारत-पाक का मैच देशवासियों के लिए एक हाई-वोल्टेज मुकाबला होता है। वही अब हर कोई भारत की जीत की प्रार्थना में लगा है।

पाकिस्तानी टीम का स्वागत क्यों किया ? भड़के संजय राउत ने बालासाहेब ठाकरे का नाम लेकर भाजपा पर बोला हमला

OYO और Zomato के CEO के बाद अब शार्क टैंक इंडिया 3 में हुई इस मशहूर बिजनेसमैन की एंट्री, लुक जीत लेगा आपका दिल

इंदौर में श्वेतांबर जैन महिला संघ ने की ये बड़ी पहल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -