JIO के इस प्लान के साथ मिल रही खास सुविधा
JIO के इस प्लान के साथ  मिल रही खास सुविधा
Share:

JIO  वैसे तो अपने रिचार्ज प्लान्स में कई तरह के बेनिफिट्स ऑफर दे रहा है लेकिन जब बात आती है स्पेशल रिचार्ज प्लान्स की तो इस केस में कंपनी एक बेहतरीन पोस्टपेड प्लान ऑफर करती है जो आपको बहुत पसंद आने वाला है आएगा क्योंकि इस प्लान में एक नहीं बल्कि तमाम बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं जो बहुत ही स्पेशल हैं. एक आर आप इस रिचार्ज प्लान को उपयोग करते है तो आपको पता चलेगा कि इसकी कीमत बहुत  कम है लेकिन इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स की एक लम्बी फेहरिस्त है. आज हम आपको इन फायदों के बारे में बताने जा रहे हैं. 

ये हैं सबसे सस्ता प्लान: JIO के इस प्लान का मूल्य 399 रुपये है और इसमें आपको हर माह के लिए 75GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन की सुविधा भी प्रदान की जा रही है. ये प्लान नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) के एक साल के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ दिया जा रहा है. 

599 रुपये वाले प्लान के फायदे: ये प्लान आपको 100GB इंटरनेट, 100 डेली SMS और अनिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी प्रदान कर रहा है. इस प्लान में भी आपको नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का एक वर्ष का फ्री सब्सक्रिप्शन भी प्रदान कर रहा है. 

799 रुपये की कीमत वाला पोस्टपेड प्लान: 799 रुपये के मूल्य वाले प्लान में 150GB डेटा और 200GB रोलोवर DATA भी प्रदान किया जा रहा है. ये एक फैमिली प्लान है जिसमें दो एडिश्नल SIM कार्ड, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड SMS की सुविधा भी प्रदान की जा रही है. नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का सब्सक्रिप्शन इस प्लान में भी दिया जा रहा है. 

अब आप भी अपने WHATSAPP से कर सकते है ये काम, आया एक और नया फीचर

GOOGLE ने चीन में तेज किया कर्मचारियों की छटनी का कार्यक्रम

बड़ी खबर! APPLE जल्द ही लेकर आएगा सबसे सस्ता 5G फ़ोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -